main page

रिया कपूर और एकेएफसी का Thank you for coming सिनेमाई सीमाओं को फिर से करेंगे परिभाषित

Updated 16 August, 2023 01:59:15 PM

रिया कपूर और एकेएफसी का 'थैंक यू फॉर कमिंग' सिनेमाई सीमाओं को फिर से परिभाषित करेंगे

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। रिया कपूर की आगामी परियोजना, "थैंक यू फॉर कमिंग" ने सिनेमाई क्षेत्र में लहर चला दिया है, जो एक निर्माता के रूप में रिया कपूर की यात्रा में एक और प्रगति है। सिनेमा की दुनिया में एक प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, AKFC के प्रोडक्शन में प्रवेश की विशेषता बोल्ड और साहसी चित्रण है, विशेष रूप से महिला-केंद्रित कथाओं को सामूहिक रूप से रिया कपूर और AKFC के रूप में चुना गया है।

 

अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर जारी करके, रिया कपूर और एकता कपूर के बीच इस नए सहयोग की घोषणा की। अपने हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने अपनी बेटी की अदम्य भावना का भी जश्न मनाया। उन्होंने रिया को अपने पति करण बुलानी के साथ अपनी पसंद के साथ फिल्म उद्योग में अपनी अनूठी राह बनाते हुए देखकर बहुत गर्व व्यक्त किया, जिसका दूरदर्शी दृष्टिकोण एक अद्वितीय प्रतिभा जोड़ता है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

 

यह प्रोजेक्ट रिया कपूर के जुनून और दृढ़ संकल्प का प्रतीक है, और फिल्म की असाधारण महिलाओं का समूह इसकी कहानी में जटिलता की परतें जोड़ता है। एकेएफसी और बालाजी टेलीफिल्म्स का सहयोगात्मक प्रयास, उद्योग के मानदंडों को चुनौती देगा और महिला केंद्रित कहानियों को अधिक दृश्यता प्रदान करेगा।

 

एक निर्माता के रूप में रिया कपूर की यात्रा रूढ़िवादिता के अनुरूप होने से इंकार करने से रेखांकित होती है। उनकी फिल्मोग्राफी जोखिम लेने, यथास्थिति को चुनौती देने और सीमाओं को पार करने का प्रक्षेप पथ दिखाती है। "आयशा" की स्टाइलिश दुनिया से लेकर "खूबसूरत" के अप्रतिम आकर्षण और "वीरे दी वेडिंग" की मार्मिक कथा तक, परियोजनाओं की उल्लेखनीय पसंद, विविध और अनूठी कहानी को बढ़ावा देने के लिए उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

 

फिल्म में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला, करण कुंद्रा, शिबानी बेदी, डॉली सिंह, प्रधुम्न सिंह मॉल मुख्य भूमिकाओं में हैं और अनिल कपूर विशेष भूमिका में हैं। यह फिल्म करण बुलानी द्वारा निर्देशित और राधिका आनंद और प्रशस्ति सिंह द्वारा लिखित एक उभरती हुई कॉमेडी है। यह तक कि "थैंक यू फॉर कमिंग" को प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में प्रीमियर के लिए चुना गया है, टीम की अथक मेहनत का एक शानदार प्रमाण है। निर्माता के रूप में एकता कपूर और रिया कपूर की विरासत साहसी विकल्पों, सशक्त कथाओं और कहानी कहने की कालातीत कला के उत्सव में से एक बनी हुई है।

Content Editor: Sonali Sinha

rhea kapoorThank you for coming Movie

loading...