main page

स्टेज पर रिया कपूर ने जितेंद्र को दिया धक्का, गिरते-गिरते बचे एक्टर तो भड़के लोग बोले- ये औरत खुद को समझती क्या है

Updated 05 October, 2023 01:27:14 PM

जितेंद्र बॉलीवुड इंडस्ट्री के मंझे हुए एक्टर्स में से हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर न सिर्फ इंडस्ट्री, बल्कि फैंस के दिलों में भी अमिट छाप छोड़ी है। लोग न सिर्फ एक्टर की एक्टिंग के फैन हैं बल्कि उनकी भी दिल से रिस्पेक्ट करते हैं। वहीं, हाल ही में जब जितेंद्र स्टेज पर गिरते-गिरते बचे तो उनके फैंस घबरा गए और कमेंट कर अपना गुस्सा जाहिर करते नजर आए।

बॉलीवुड तड़का टीम. जितेंद्र बॉलीवुड इंडस्ट्री के मंझे हुए एक्टर्स में से हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर न सिर्फ इंडस्ट्री, बल्कि फैंस के दिलों में भी अमिट छाप छोड़ी है। लोग न सिर्फ एक्टर की एक्टिंग के फैन हैं बल्कि उनकी भी दिल से रिस्पेक्ट करते हैं। वहीं, हाल ही में जब जितेंद्र स्टेज पर गिरते-गिरते बचे तो उनके फैंस घबरा गए और कमेंट कर अपना गुस्सा जाहिर करते नजर आए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

दरअसल, बीते बुधवार भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल स्टारर फिल्म 'थैक्यू फॉर कमिंग' की स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें दिग्गज एक्टर जितेंद्र ने भी शिरकत की। इस दौरान जब वह स्टेज पर पहुंचे तो उन्हें अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर की तरफ से धक्का लग गया और वह गिरते-गिरते बचे, जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

Bollywood Tadka


वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही रिया कपूर जैकी श्रॉफ से गले मिलने के लिए आगे बढ़ती हैं और उनके कोहनी से जितेंद्र को धक्का लग जाता है, जिसकी वजह से वह गिरते-गिरते बच जाते हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं, जब रिया को पता चलता है कि वो जितेंद्र हैं तो वो उनका हाथ पकड़ कर हंसने लगती हैं, लेकिन कुछ लोगों का रिया  का ये व्यवहार पंसद नहीं आया और इसको लेकर वो उन्हें ट्रोल करने लग गए।

Bollywood Tadka


एक यूजर ने कमेंट कर लिखा-ये रिया कितनी मेनरलैस है। दूसरे ने लिखा- ये बदसूरत औरत अपने आप को समझती क्या है। अन्य एक ने कहा-इनको बस कैमरा दिखता है, इंसान नहीं। ऐसे ही कई अन्य यूजर्स ने भी कमेंट कर रिया कपूर को ट्रोल करने की कोशिश की।


 

Content Writer: suman prajapati

Rhea KapoorpushedJitendrastagetrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...