main page

बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधेगे ऋचा और अली फजल, शादी की डेट आई

Updated 21 February, 2020 04:50:44 PM

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल पिछले काफी दिनों से अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस कपल की शादी का बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं। पहले खबरें थी कि ऋचा और अली जून या जुलाई में शादी करने जा रहे हैं, लेकिन इन खबरों को ऋचा ने झूठा बताया था। हाल ही में एक बार फिर कपल की शादी की नई डेट सामने आ रही है। जिसके अनुसार दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधेगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल पिछले काफी दिनों से अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस कपल की शादी का बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं। पहले खबरें थी कि ऋचा और अली जून या जुलाई में शादी करने जा रहे हैं, लेकिन इन खबरों को ऋचा ने झूठा बताया था। हाल ही में एक बार फिर कपल की शादी की नई डेट सामने आ रही है। जिसके अनुसार दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधेगे।

Bollywood Tadka

हाल ही में ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी शादी की बात पर खुलासा किया है।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली और ऋचा अपने परिवार की सलाह से शादी करेंगे और दोनों अप्रैल के मध्य में दिल्ली में शादी करेंगे। बता दें दोनों की शादी 15 अप्रैल को हो सकती है। दोनों की शादी प्राइवेट होगी।

Bollywood Tadka

शादी के बाद कपल 18 अप्रैल को वेडिंग पार्टी रखेंगे। मुंबई में दोस्तों के एक रिसेप्शन रखा जाएगा, जिसकी डेट अभी फिक्स नहीं हुई है। हो सकता है कि वो दोस्तो के लिए 21 अप्रैल को मुंबई में रिसेप्शन दें।'

Bollywood Tadka
बता दें ऋचा की मुलाकात अली फजल से फुकरे के सेट पर हुई थी, वहीं से दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों एक साथ पार्टीज में स्पॉट किया जाने लगा। अली और ऋचा लगभग पिछले 5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Edited By: suman prajapati

richa chaddaali fazalmarriedaprilBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...