main page

'ड्रीम गर्ल' एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ का कोरोना के चलते निधन, ICU में ली अंतिम सांस

04 June, 2021 10:10:11 AM

कोरोना वायरस महामारी ने अब तक हमसे कई मशहूर हस्तियों को छीन लिया है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स भी कोरोना के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं अब हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री से एक और एक्ट्रेस का कोविड के चलते निधन हो गया है। एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना की फिल्म ''ड्रीम गर्ल'' में काम कर चुकी एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। रिंकू के निधन फिल्म इंडस्ट्री में शोक लहर है। रिंकू सिंह निकुंभ की कजिन चंदा सिंह ने मीडिया से बातचीत में बताया कि 25 मई को रिंकू की कोरो

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस महामारी ने अब तक हमसे कई मशहूर हस्तियों को छीन लिया है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स भी कोरोना के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं अब हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री से एक और एक्ट्रेस का कोविड के चलते निधन हो गया है। एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में काम कर चुकी एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। रिंकू के निधन फिल्म इंडस्ट्री में शोक लहर है।

Bollywood Tadka


रिंकू सिंह निकुंभ की कजिन चंदा सिंह ने मीडिया से बातचीत में बताया कि 25 मई को रिंकू की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और वह घर में क्वरांटीन थी, लेकिन उनका बुखार कम होने का नाम नहीं ले रहा था। हमने कुछ दिन पहले उन्हें अस्पताल में शिफ्ट करने का फैसला किया। अस्पताल में डॉक्टर्स ने शुरुआत में उन्हें सामान्य कोविड वार्ड में भर्ती कर दिया, लेकिन जब उनकी कंडीशन और भी सीरियस हो गई तो उन्हें अगले दिन उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया। वह  आईसीयू में अच्छे से रिकवर हो रही थीं।


चंदा ने आगे कहा, जिस दिन रिंकू निधन हुआ, उस दिन वह ठीक थीं, लेकिन आखिर में उन्होंने उम्मीद छोड़ी और महसूस किया वह सर्वाइव नहीं कर पाएंगी। वह अस्थमा की भी मरीज थीं।

 

Bollywood Tadka


चंदा ने कहा,"वह काफी खुशमिजाज और एनर्जी से भरपूर थीं। यहां तक कि वह जब अस्पताल में भर्ती होते हुए भी लोगों की मदद कर रही थीं। ये उन्हें गले लगाने वाली बात है। वह घर में संक्रमित हुई थीं। उनके घर में कई लोगों की रिपोर्ट करोना पॉजिटिव आई थी जो अभी तक रिकवर नहीं हुए हैं।

चंदा ने आखिर में ये भी बताया कि रिंकू ने 7 मई को कोविड वैक्सीन की पहली डोज ली थी और जल्द ही दूसरी डोज लेने वाली थीं।


काम की बात करें तो रिंकू सिंह को आखिरी बार फिल्म 'हैलो चार्ली' में नजर आईं थीं। इसके अलावा वह टीवी के कॉमेडी शो 'चिड़ियाघर' में भी नजर आ चुकी थीं।


 


Rinku Singh NikumbhdiedcoronaTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...