main page

Video: एकता की दिवाली पार्टी में फोटोग्राफर्स पर भड़के ऋषि, कहा-'शोर मत मचाओ.. हम इज्जतदार...'

Updated 27 October, 2019 11:45:10 AM

बाॅलीवड एक्टर ऋषि कपूर को अक्सर फोटोग्राफर्स पर भड़कते हुए देखा गया है। हाल ही में एक  बार फिर ऋषि फोटोग्राफर्स पर भड़कते हुए दिखाई दिए हैं। ऋषि ने फोटोग्राफर्स की भीड़ से परेशान होकर उन पर गुस्सा निकाला। हालांकि कुछ दी हेर में उनका गु्सा छू मंतर हो गया और उन्होंने फिर प्यार से मीडिया को निवेदन किया। ऋषि का गुस्से से भरा ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मुंबई: बाॅलीवड एक्टर ऋषि कपूर को अक्सर फोटोग्राफर्स पर भड़कते हुए देखा गया है। हाल ही में एक  बार फिर ऋषि फोटोग्राफर्स पर भड़कते हुए दिखाई दिए हैं। ऋषि ने फोटोग्राफर्स की भीड़ से परेशान होकर उन पर गुस्सा निकाला। हालांकि कुछ दी हेर में उनका गु्सा छू मंतर हो गया और उन्होंने फिर प्यार से मीडिया को निवेदन किया। ऋषि का गुस्से से भरा ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

दरअसल, ऋषि शनिवार रात एकता कपूर की दिवाली पार्टी में पहुंचे थे। ये वीडियो उसी दौरान का है। वीडियो में ऋषि घर के बाहर खड़े दिख रहे हैं। तभी कई सारे फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीर क्लिक कर रहे होते हैं। इस दौरान ऋषि उन पर गुस्सा करते हुए कहते हैं कि शोर मत मचाओ। वह गुस्से में ये बात दोहराते रहते हैं। ऋषि कपूर ने कहते हैं-'हमें भी अपनी इज्जत रखनी है आसपास लोग रहते हैं वो क्या कहेंगे फिल्म वाले लोग इतना धमाल मचाते हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर लो जो करना है करो, लेकिन शोर मत मचाओ। आपको हर दफा मैं देख रहा हूं आप लोग बोलते हैं सर इधर देखो, उधर देखो.. कृपया ऐसा मत करिए।' इसी बीच एक फोटोग्राफर ने ऋषि से सिक्योरिटी गार्ड की शिकायत करता है। इस पर ऋषि हंसते हुए कहते हैं-'ये सब हमारे दोस्त हैं इनके बगैर हम नहीं जी सकते और हमारे बगैर ये नहीं जी सकते।'

Bollywood Tadka

इसके बाद ऋषि पत्नी नीतू कपूर को बाहर बुलाते हैं और कार में बैठकर निकल जाते हैं। लेकिन गाड़ी में बैठते-बैठते भी वो फोटोग्राफर्स को कुछ सुना देते हैं। उनका ये वीडियो सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रहा है। 

 

बता दें कि ऋषि पिछले महीने ही न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज करवाकर भारत लौटे हैं। कैंसर की जंग जीतने के बाद ऋषि को बीते दिनों पहली बार कैमरे के सामने आए। हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट करवाया था।  

: Smita Sharma

rishi kapoorangryphotographermediaekta kapoordiwali partyBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...