main page

ऋषि कपूर ने पत्रकारों के साथ की बदतमीजी, बोले- आ गए मुफ्त की दारू...

Updated 15 December, 2017 07:58:11 PM

गुरुवार को दिल्ली में राज कपूर पर एक किताब के लॉन्च के समय ऋषि कपूर तीन पत्रकारों पर भड़क ...

मुंबईः गुरुवार को दिल्ली में राज कपूर पर एक किताब के लॉन्च के समय ऋषि कपूर तीन पत्रकारों पर भड़क गए । इतना ही नहीं, उन्होंने उन पत्रकारों को वहां से जाने तक के लिए कह दिया। 

 

गुरुवार को ऋषि कपूर दिल्ली में अपने पिता राजकपूर के 93वें जन्मदिन पर उनपर लिखी हुई किताब को लॉन्च कर रहे थे। इस दौरान ऋषि कुछ पत्रकारों पर भड़क गए। बताया गया है कि जब ऋषि इवेंट के समय वॉशरूम में जा रहे थे, तब तीन जर्नलिस्ट उनसे मिले। इस दौरान ऋषि ने उन तीनों जर्नलिस्ट को कहा, 'आप कौन हैं?' तभी बुक पब्लिशर वहां पहुचं और ऋषि को अंदर चलने को कहा। उन्होंने कहा जर्नलिस्ट्स से सिक्योरिटी स्टाफ बात कर लेगा।

 

आईटीसी मौर्या सिक्योरिटी इंचार्ज का कहना था 'आप जानते हैं कि ऋषि कपूर कैसे हैं। वे इस होटल में पहले दो बार सीन क्रिएट कर चुके हैं।' ऋषि कपूर को जब कहा गया कि आप यहां से चलें सर, तो ऋषि ने गुस्से में कहा, 'मुफ्त की दारू'। इसके बाद गार्ड तीनों जर्नलिस्ट के पास गए और बोले कि आप हॉल से बाहर चले जाएं मिस्टर कपूर आपको यहां नहीं देखना चाहते।

 

बाद में ऋषि कपूर ने एक ट्वीट किया और लिखा, मेरे पिता के प्रति प्रेम और सम्मान दिखाने के लिए दिल्ली आपका शुक्रिया। किताब के पब्ल‍िशर ने बाद में पत्रकारों से माफी मांगते हुए कहा कि इस इवेंट में कई लोग हिस्सेदार हैं।

:

Rishi KapoorJournalistlaunch book

loading...