main page

'इंडियन आइडल सीजन 13' के विनर बने ऋषि सिंह, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिले 25 लाख

Updated 03 April, 2023 10:09:12 AM

ऋषि सिंह ने 'इंडियन आइडल सीजन 13' का खिताब अपने नाम कर लिया है। ऋषि ने सोनाक्षी कर, शिवम सिंह, चिराग कोटवाल, बिदिप्ता चक्रवर्ती और देवोस्मिता रॉय को पछाड़ कर यह ट्रॉफी अपने नाम की है। सोशल मीडिया पर पहले ही लोग दावा कर रहे थे कि वह शो में जरूर जीत हासिल करेंगे।

मुंबई. ऋषि सिंह ने 'इंडियन आइडल सीजन 13' का खिताब अपने नाम कर लिया है। ऋषि ने सोनाक्षी कर, शिवम सिंह, चिराग कोटवाल, बिदिप्ता चक्रवर्ती और देवोस्मिता रॉय को पछाड़ कर यह ट्रॉफी अपने नाम की है। सोशल मीडिया पर पहले ही लोग दावा कर रहे थे कि वह शो में जरूर जीत हासिल करेंगे।

Bollywood Tadka
रविवार को हुए ग्रैंड फिनाले में ऋषि सिंह विनर रहे, देवोस्मिता रॉय दूसरे नंबर पर और चिराग तीसरे स्थान पर रहे। ऋषि को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये और मारुति सुजुकी एसयूवी कार मिली। 
इसके अलावा ऋषि सिंह को सोनी म्यूजिक इंडिया के साथ रिकॉर्डिंग का कॉन्ट्रैक्ट भी मिला है। 'इंडियन आइडल 13' को नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज कर रहे थे। वहीं आदित्य नारायण होस्ट रहे।

Bollywood Tadka
विनर बनने के बाद ऋषि सिंह ने कहा- 'मेरा सपना पूरा हो गया। जब विनर के तौर पर मेरा नाम अनाउंस किया गया तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ। इस अहम शो की विरासत को आगे ले जाना मेरे लिए सम्मान की बात होगी। मैं चैनल, जजेस और इंडियन आइडल की पूरी टीम का आभारी हूं।'

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rishi singhindian idol 13winnerBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...