main page

Welcome 2024: राशा थडानी से लेकर इब्राहिम अली खान तक 2024 में डेब्यू करेंगे ये कलाकार

Updated 14 December, 2023 03:23:21 PM

दिसंबर 2023 के बाद अब जल्द ही हम सभी एक नए साल में प्रवेश कर जाएंगे। वहीं अब आने वाले साल में कई नए चेहरे पर्दे पर डेब्यू करने जा रहे हैं। जिनमें राशा थडानी से लेकर इब्राहिम अली खान तक शामिल हैं। आइए ऐसे ही कुछ कलाकारों ने नामों पर नजर डालते हैं।

नई दिल्ली। दिसंबर 2023 के बाद अब जल्द ही हम सभी एक नए साल में प्रवेश कर जाएंगे। ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाला साल सभी के लिए ढेर सारी खुशियों की सौगात लेकर आए लेकिन हमें इस साल की यादें की संजो कर रखनी हैं। सिनेमा के लिहाज से देखा जाए तो 2023 बेहद खुशनुमा रहा। इस साल शाहरुख खान की 'पठान' और 'जवान' से लेकर सनी देओल की 'गदर 2' ने बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। रणबीर कपूर ने भी 'तू झूठी मैं मक्कार' और 'एनिमल' के जरिए खूब वाहवाही लूटी। वहीं अब आने वाले साल में कई नए चेहरे पर्दे पर डेब्यू करने जा रहे हैं। आइए ऐसे ही कुछ  कलाकारों ने नामों पर नजर डालते हैं। 

1. शनाया कपूर - वृषभ
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर मोस्ट अवेटेड फिल्म "वृषभ" से अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। अपनी वंशावली और अभिनय के प्रति स्पष्ट जुनून के साथ, शनाया से बड़े पर्दे पर एक अनोखा आकर्षण लाने की उम्मीद है।

Bollywood Tadka

2. राशा थडानी- अभिषेक कपूर की अनाम फिल्म
अभिषेक कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट में अमन देवगन के साथ राशा थडानी भी नजर आएंगी। एक अनुभवी निर्देशक के मार्गदर्शन में इन नवोदित कलाकारों का सहयोग एक ऐसी फिल्म का संकेत देता है जो प्रतिभा और शिल्प कौशल के मिश्रण से विविध दर्शकों को पसंद आ सकती है।

Bollywood Tadka

3. इब्राहिम अली खान - सरज़मीन
पटौदी-खान परिवार की विरासत को आगे बढ़ाते हुए, इब्राहिम अली खान "सरज़मीन" से अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। देशभक्ति की भावना जगाने वाले शीर्षक के साथ यह फिल्म इब्राहिम को राष्ट्रीय पहचान के विषयों की खोज करते हुए अपनी अभिनय क्षमता दिखाने के लिए एक मंच प्रदान कर सकती है।

Bollywood Tadka

4. पश्मीना रोशन- इश्क विश्क रिबाउंड और हीरो नं. 1 टाइगर श्रॉफ के साथ
प्रतिष्ठित रोशन परिवार से आने वाली पश्मीना दोहरी फिल्मी पर्दे पर शुरुआत के लिए तैयार हो रही हैं। उनका पहला प्रोजेक्ट "इश्क विश्क रिबाउंड" एक रोमांटिक यात्रा का वादा करता है, जबकि टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी अनाम फिल्म उत्साह की एक अतिरिक्त परत जोड़ती है। श्रॉफ के साथ जोड़ी एक गतिशील ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री का संकेत देती है जिसका प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
5. अमन देवगन - अभिषेक कपूर की अनाम फिल्म

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर की देखरेख में, अमन देवगन एक अनाम परियोजना में अपनी शुरुआत के लिए तैयार हो रहे हैं। कपूर की कहानी कहने की क्षमता, देवगन जैसी नई प्रतिभा के साथ मिलकर दर्शकों के लिए एक आकर्षक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है।

जैसे-जैसे रिलीज की तारीखें नजदीक आ रही हैं, सिनेप्रेमी निस्संदेह इन होनहार सितारों के उद्भव और उनके द्वारा बड़े पर्दे पर जीवंत की जाने वाली अनूठी कहानियों को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। अपने उद्यमों को समर्थन देने वाले स्थापित नामों के साथ, ये नवोदित कलाकार बॉलीवुड के भविष्य को आकार देने और दर्शकों के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

Rising Stars2024 new debutShanaya KapoorRasha Thadani

loading...