main page

रीता भादुड़ी का हुआ अंतिम संस्कार, तस्वीरें आई सामने

Updated 17 July, 2018 02:23:03 PM

एक्ट्रेस रीता भादुड़ी की बीमारी के चलते मौत हो गई है। रीता भादुड़ी के पार्थिव शरीर की पहली तस्वीर सामने आ गई है। कुछ ही देर में उनका संस्कार भी होने वाला है।

मुंबई: एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का अंतिम संस्कार हो गया है। उन्हें 12 बजे अंधेरी ईस्ट, मुंबई में ही अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। इस दौरान कुछ तस्वीरें सामने आई है। रीता को आखिरी विदाई देने के लिए उनके फैंस और कई साथी कलाकार भी नजर आए। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

नम आंखों से उन्हें विदाई दी गई। किडनी संबंधी समस्या से गुजर रहीं रीता पिछले 10 दिनों से विले पार्ले के सुजय अस्पताल में भर्ती थीं। उनकी किडनी कमजोर थीं और वह डायलिसिस पर थी।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

सूत्र ने आईएएनएस से कहा, "रीता भादुड़ी रात लगभग 1.30 के आसपास दम तोड़ दिया और उनके परिवार के सदस्य सुबह 4 बजे के आसपास उनका शव ले गए।" (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

बता दें कि रीता भादुड़ी की मौत की खबर सुन पूरी इंडस्ट्री में शौक की लहर दौड़ गई है। कई टीवी कलाकारों ने दिवंगत अभिनेत्री के अचानक निधन पर दुख जाहिर किया है। टीवी कलाकारों में - अनुप सोनी, विवेक दहिया और शिशिर शर्मा ने इंडस्ट्री में को हुए इस बड़ी क्षति के लिए दुख जताया है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

:

Rita Bhaduridead body picfuneral

loading...