main page

ब्लैक बिकिनी पहन पूल में आग लगा रही है रीटा ओरा, तस्वीरें देख होंगे मदहोश

Updated 06 August, 2018 01:33:50 PM

ब्रिटिश एक्ट्रेस रीटा ओरा अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से रीटा की बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। रीटा ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है, इसमें वह पूल में ब्लैक बिकिनी पहन आग लगा रही है। रीटा हमेशा अपनी एेसी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है कि उन्हें देख फैंस मदहोश हो जाते है।

लंदन: ब्रिटिश एक्ट्रेस रीटा ओरा अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से रीटा की बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है।

 

Bollywood Tadka

 

रीटा ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है, इसमें वह पूल में ब्लैक बिकिनी पहन आग लगा रही है। रीटा हमेशा अपनी एेसी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है कि उन्हें देख फैंस मदहोश हो जाते है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि 27 साल की रीटा ओरा फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस 6', 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे', 'फिफ्टी शेड्स डार्कर' और 'फिफ्टी शेड्स ऑफ फ्रीड' में भी नज़र आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर वो अक्सर बोल्ड और हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

कुछ समय पहले ही रीटा ने अपनी फिटनेस का राज भी खोला था। रीटा ने बताया था कि वह रोज सुबह सैल्मन मछली और अंडे का सफेद हिस्सा खाती हैं। वह अपने दिन की शुरुआत तली मछली और उबले हुए अंडों से करती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

साल 2014 में 'अदिदास' ने ओरा के साथ कोलाब्रेशन किया था। उनके 2017 में आए स्टूडियो एलबम 'योर सॉन्ग' और 'एनीवेयर' ब्रिटेन के टॉप-10 गानों में से एक थे। रीटा की मां वीरा पेशे से एक साइकेट्रिस्ट हैं और पिता बेसिक साहाते क्यू पेशे से एक अर्थशास्त्री हैं।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

rita orabold pictures

loading...