main page

न्यूयाॅर्क की सड़कों पर छाया रीटा ओरा के हुस्न का जादू, फर्र वाले लाॅन्ग कोट में हसीना का दिखा स्टाइलिश लुक

Updated 01 January, 2024 03:47:34 PM

हॉलीवुड स्टार रीटा ओरा अपने काम के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। रीटा ओरा को जब भी पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया जाता है तो उनका अंदाज हमेशा ही सुर्खियां बटोर लेता है। हाल ही में हसीना को न्यूयाॅर्क की सड़कों पर कैप्चर किया गया।

लंदन : हॉलीवुड स्टार रीटा ओरा अपने काम के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। रीटा ओरा को जब भी पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया जाता है तो उनका अंदाज हमेशा ही सुर्खियां बटोर लेता है। हाल ही में हसीना को न्यूयाॅर्क की सड़कों पर कैप्चर किया गया।

Bollywood Tadka

रीटा किसी इवेंट के लिए रवाना हो रही थीं। इस दौरान हाॅलीवुड स्टार का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो , 33 वर्षीय हाउ वी डू गायिका व्हाइट आउटफिट में नजर आईं।

Bollywood Tadka

उन्होंने इस आउटफिट के साथ व्हाइट कलर का फर्र वाला लाॅन्ग कोट पेयर किया था। रीटा ने व्हाइट हाई हील्स बूट से लुक को पूरा किया। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स, ग्लोसी लिप्स और शेड्स हसीना के लुक को चार चांद लगा रहे हैं। हसीना की मिलियन डाॅलर स्माइल हर किसी का दिल जीत रही है। फैंस उनकी इन तस्वीरों का काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Rita Oralooksglamorouswhite fur coatHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...