main page

बेटे रियान की बर्थडे बार्टी में बच्चे बने रितेश-जेनेलिया, दोनों लाडलों संग हाथ जोड़ दिए पोज

Updated 26 November, 2023 01:11:42 PM

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल होने के साथ ही एक बेस्ट पेरेंट्स भी हैं। दोनों अपने दोनों बेटों की खूब केयर करते हैं। बीते शनिवार रितेश और जेनेलिया का बड़ा बेटा रियान 9 साल का हो गया। इस मौके पर कपल ने एक पार्टी होस्ट की, जहां देशमुख फैमिली एक साथ नजर आईं। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का खूब दिल जीत रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल होने के साथ ही एक बेस्ट पेरेंट्स भी हैं। दोनों अपने दोनों बेटों की खूब केयर करते हैं। बीते शनिवार रितेश और जेनेलिया का बड़ा बेटा रियान 9 साल का हो गया। इस मौके पर कपल ने एक पार्टी होस्ट की, जहां देशमुख फैमिली एक साथ नजर आईं। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का खूब दिल जीत रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रितेश और जेनेलिया अपने दोनों बेटों के साथ पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

इन फोटोज में जो सबसे खास बात है वो है कि सभी हाथ जोड़कर पोज दे रहे हैंं। रितेश-जेनेलिया और उनके बच्चे सभी कैमरे के सामने दोनों हाथ जोड़े नजर आ रहे है और उनका ये अंदाज सबका दिल जीत रहा है।

Bollywood Tadka

इस दौरान जेनेलिया के दोनों लाडले पिंक और ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं, जेनेलिया और रितेश बेटे की बर्थडे पार्टी में बच्चों की तरह कपड़े पहने बच्चे बने नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख ने फरवरी 2012 में शादी की थी। शादी के दो साल बाद कपल ने 2014 में रियान का स्वागत किया। वहीं 2016 में जेनेलिया दूसरे बेटे की मां बनीं, जिसका नाम राहिल है। 

 
 

Content Writer: suman prajapati

Riteish DeshmukhGenelia Dsouzaposessonsbirthday partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...