main page

एयरपोर्ट पर दिखे रितेश देशमुख, किड्स और वाइफ को बोला-बॉय

Updated 23 October, 2019 01:35:33 PM

बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा हमेशा फैंस के फेवरेट रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी पत्नि और बच्चों के साथ प्यारी तस्वीरें अक्सर देखने को मिलती रहती है, जहां दोनों अपने बच्चों संग खूब एंजॉय करते दिखाई देते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा हमेशा फैंस के फेवरेट रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी पत्नि और बच्चों के साथ प्यारी तस्वीरें अक्सर देखने को मिलती रहती है, जहां दोनों अपने बच्चों संग खूब एंजॉय करते दिखाई देते हैं। हाल ही में, ऐसी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्टर और एक्ट्रेस का बच्चों संग मां-बाप वाला लाजवाब प्यार देखने को मिल रहा है।

  Bollywood Tadka

स्टार्स की यह तस्वीरें एपयपोर्ट की हैं, जहां जेनेलिया अपने बच्चों संग फ्लाइट पर जा रही हैं और उनके पति रितेश उन्हें वहां ड्रॉप करने आए हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान रितेश ने दोनों किड्स स्टार को गले लगाया हुआ है और पत्नि जेनेलिया भी एक्टर के गले लगती नजर आ रही है। 

Bollywood Tadka

इस दौरान एक्ट्रेस की रेड शर्ट और ब्लू जीन्स में खूबसूरती देखते ही बन रही है। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस ने स्पोर्टस शूज पेयर किये है और ब्लैक बैग कैरी किया है। साथ ही दोनो क्यूट किड्स को हाथों में पकडा हुआ है।

 Bollywood Tadka
वहीं किड्स स्टार के पापा रितेश ब्लैक कलर की टी-शर्ट और जीन्स में कैजुअल लुक में बच्चों को 'बॉय' कह रहे हैं।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, रितेश देशमुख दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म 'हाउसफुल 4' में अहम किरदार करते हुए नजर आएंगे, फिल्म में हीरों की जबरदस्त कॉमेडी फैंस को उनका दीवाना बनाएगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Ritesh DeshmukhreachedairportdropkidswifeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...