main page

सुशांत सिंह राजपूत के साथ सीक्रेट वेकेशन के बीच रिया ने शेयर की अपनी बैडरूम तस्वीरें...

Updated 22 October, 2019 02:01:51 PM

इंडियन एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में उनसे जुडी नई अफवाह इटली में उनके सीक्रेट वेकेशन को लेकर है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया फिलहाल सुशांत के साथ इटली में छुट्टियां मना रही हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। इंडियन एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में उनसे जुडी नई अफवाह इटली में उनके सीक्रेट वेकेशन को लेकर है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया फिलहाल सुशांत के साथ इटली में छुट्टियां मना रही हैं। रिया ने छुट्टी के दौरान कुछ वीडियो और अपने जॉली मूड की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Bollywood Tadka, Rhea Chakraborty

होटल के कमरे से रिया के वीडियो और पिक्स ने इंटरनेट पर तूफ़ान ला दिया है। इन पिक्स में वह स्टनिंग लग रही है। वह पिंक कलर की गाउन टाइप ड्रेस में बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में रिया अपनी उंगलियों से अपने बालों को उलझाए हुए और नज़र आ रही है।

Bollywood Tadka, Rhea Chakraborty

रिया ने एक फोटो अपने बाथरूम से भी शेयर किया है, जिसमें वह व्हाइट कलर के बाथरोब में दिख रही हैं। उन्होंने स्किन क्लीन्ज़र की एक ट्यूब पकड़ रही है। एक वीडियो में वह साउथ इटली में कैप्री आइलैंड पर स्थित वर्ल्ड फेमस ब्लू ग्रोटो सागर केव है।

Bollywood Tadka, Rhea Chakraborty

हालांकि, रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत के साथ किसी भी तस्वीर में क्लिक नहीं किया गया, लेकिन उन्हें कुछ लोगों द्वारा देखा गया और क्लिक किया गया।
 

Edited By: Akash sikarwar

Rhea ChakrabortySushant Singh RajputHolidaysBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...