main page

रोहित शेट्टी से ऐसे मिली करीना, ‘सूर्यवंशी’ और ‘गोलमाल 5’ में होगी एंट्री?

Updated 01 February, 2019 11:14:47 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''गुड न्यूज'' को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच बेबो रोहित शेट्टी के साथ मुलाकात करने पहुंची थीं। हाल ही में दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच बेबो रोहित शेट्टी के साथ मुलाकात करने पहुंची थीं। हाल ही में दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में रोहित और करीना एक दूसरे को हग किए हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि करीना रोहित की अगली फिल्मों में एंट्री ले सकती हैं। दरअसल, बीते कुछ दिनों पहले खबरें सामने आईं थी कि रोहित को फिल्म सूर्यवंशी के लिए हीरोइन की तलाश है। अब करीना का रोहित से मिलना इस खबर को हवा दे रहा है कि इस फिल्म में करीना की एंट्री हो सकती हैं। वहीं, दूसरी तरफ गोलमाल 5 में भी रोहित करीना को ले सकते हैं।  बता दें कि इस फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट में करीना ने मुख्य भूमिका अदा की थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि इस फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट में करीना ने मुख्य भूमिका अदा की थी। जानकारी के मुताबिक गोलमाल अगेन में करीना अपनी प्रेग्नेंसी के चलते काम नहीं कर पाई थी। फिर फिल्म के चौथे पार्ट में परिणीति चोपड़ा ने अजय देवगन, तुषार कपूर, अरशद वारसी, कुणाल खेमू जैसे सितारों के साथ स्क्रीन शेयर की थी। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'गुड न्यूज' के अलावा करीना तख्त में भी नजर आएंगी। करण जौहर की फिल्म तख्त में करीना के अलावा रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और विक्की कौशल जैसे सितारे नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी मुगलों पर आधारित होगी। 


 

: Neha

rohit shetty hindi newskareena kapoor khaninstagramBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...