main page

बेटे करण की रोका सेरेमनी पर 'देओल ब्रदर्स' ने लूटी महफिल, सनी देओल के घर सजी मेहमानों की महफिल

Updated 13 June, 2023 10:59:26 AM

'गदर' एक्टर सनी देओल के घर इन दिनों जश्न का माहौल है। सनी के बेटे करण देओल अपने बचपन की दोस्त दृशा आचार्य से जल्द शादी करने जा रहे हैं। इसी बीच जून 12 को दृशा और करण की रोका सेरेमनी हुई, जिसमें देओल फैमिली खूब लाइमलाइट बटोरती नजर आई। यह तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'गदर' एक्टर सनी देओल के घर इन दिनों जश्न का माहौल है। सनी के बेटे करण देओल अपने बचपन की दोस्त दृशा आचार्य से जल्द शादी करने जा रहे हैं। इसी बीच जून 12 को दृशा और करण की रोका सेरेमनी हुई, जिसमें देओल फैमिली खूब लाइमलाइट बटोरती नजर आई। यह तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

 

करण देओल 18 जून को दृशा संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी से ठीक पहले सनी देओल के जुहू वाले बंगले पर प्री वेडिंग फंक्शंस शुरू हो गए हैं। बेटे की रोका सेरेमनी में एक्टर के कई करीबी दोस्त और परिवारवालों ने शिरकत की।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि करण की शादी के लिए सनी देओल का घर बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। सनी और बॉबी देओल को मेहमानों का स्वागत करते हुए देखा जा सकता है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरतलब है कि करण देओल के संगीत, मेहंदी और हल्दी के फंक्शन 15 जून और 17 जून को होंगे और वह 18 जून को द्रिशा आचार्य के साथ शादी होगी। हालांकि, इन खबरों पर अभी तक सनी देओल की फैमिली की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।'

Content Writer: suman prajapati

Roka ceremonySunny DeolsonKaran DeolBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...