main page

लॉकडाउन में आर्थिक तंगी से जूझ रहे रोनित रॉय, मजबूर हो कर बेच रहे घर का सामान

04 June, 2020 06:08:15 PM

लॉकडाउन के बीच कई लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा रहा है। अब जाने-माने एक्टर रोनित रॉय भी इस घेरे में आ गए हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि लॉकडाउन में उनकी किस तरह की हालत हो गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन के बीच कई लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा रहा है। अब जाने-माने एक्टर रोनित रॉय भी इस घेरे में आ गए हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि लॉकडाउन में उनकी किस तरह की हालत हो गई है। 

Bollywood Tadka
एक इंटरव्यू में बात करते हुए रोनित रॉय ने बताया कि लॉकडाउन लागू होने के बाद से उनकी कोई कमाई नहीं हुई, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने 100 परिवारों की लगातार मदद की।एक्टर ने आगे बताया कि मेरा छोटा सा बिजनेस है और मार्च से वो भी बंद है। जो मेरे पास है, मैं उसे बेच रहा हूं। जो मेरे से हो सकता है मैं वो कर रहा हूं। मैं खुद को 100 परिवारों के लिए जिम्मेदार महसूस करता हूं। जिन लोगों के हालात सही हैं उन्हें लोगों की मदद करनी चाहिए। 

Bollywood Tadka
रोनित ने कहा कि अगर आपको एक्टर के तौर पर रोल मिला है तो इसमें किसी की कोई गलती नहीं है। अगर आप इससे सहमत नहीं है तो पहले ही ना करनी चाहिए लेकिन अगर ऐसे हालात आते हैं, तो चैनल और प्रोडक्शन हाउस को समझना चाहिए कि उनकी टीम के लोगों को जरूरत है और उन्हें पेमेंट कर दें। चाहे उन्हें वो भरपूर न दे पाए लेकिन जितनी उनकी मेहनत बनती है उतनी तो दे देनी चाहिए।


Ronit Royfacingfinancial crisislockdownBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision Box Office Masala NewsTelevision  Celebrity NewsEntertainment
loading...