main page

'RRR' के सिनेमैटोग्राफर की पत्नी रूही का निधन,मल्टीपल ऑर्गन फेलियर ने ली जान

Updated 16 February, 2024 06:17:08 PM

'बाहुबली', 'RRR' के सिनेमैटोग्राफर केके सेंथिल कुमार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है।  सिनेमैटोग्राफर केके सेंथिल कुमार का उनकी पत्नी रूही उर्फ ​​रूहीनाज़ से हमेशा के लिए साथ छूट गया। रूही उर्फ ​​रूहीनाज़ ने वीरवार को अंतिम सांस ली। रूही का मल्टीपल हेल्थ कॉम्पलीकेशन की वजह से सिकंदराबाद के KIMS अस्पताल में मौत हुई है।  एक रिप्रेजेंटेटिव के मुताबिक रूही का अपनी जिंदगी के अंतिम दिनों में इलाज के दौरान कई ऑर्गन फेलियर के चलते निधन हो गया।

मुंबई: 'बाहुबली', 'RRR' के सिनेमैटोग्राफर केके सेंथिल कुमार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है।  सिनेमैटोग्राफर केके सेंथिल कुमार का उनकी पत्नी रूही उर्फ ​​रूहीनाज़ से हमेशा के लिए साथ छूट गया। रूही उर्फ ​​रूहीनाज़ ने वीरवार को अंतिम सांस ली। रूही का मल्टीपल हेल्थ कॉम्पलीकेशन की वजह से सिकंदराबाद के KIMS अस्पताल में मौत हुई है।  एक रिप्रेजेंटेटिव के मुताबिक रूही का अपनी जिंदगी के अंतिम दिनों में इलाज के दौरान कई ऑर्गन फेलियर के चलते निधन हो गया। 

Bollywood Tadka


 सिनेमैटोग्राफर केके सेंथिल सेंथिल की टीम ने एक प्रेस स्टेटमेंट भी शेयर करते हुए लिखा-'सिनेमैटोग्राफर सेंथिल की पत्नी रूही गरू का (गुरुवार को) दोपहर 2 बजे निधन हो गया। अंतिम संस्कार (शुक्रवार को) सुबह 9 बजे महाप्रस्थानम, जुबली हिल्स में होगा।'

Bollywood Tadka

वह भरत ठाकुर की हैदराबाद डिवीजन योग क्लासेस की प्रमुख थीं। जून 2009 में शादी के बाद सेंथिल और रूही के बेटे हुए थे। प्यार में पड़ने के बाद यह जोड़ी शादी के बंधन में बंध गई थी। शादी के बाद, रूही हैदराबाद चली गईं और वहां अपना खुद बिजनेस शुरू किया था।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

RRRCinematographerSenthil KumarWifeRoohiPasses AwayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...