main page

अब प्रमोशन के लिए अमृतसर पहुंची 'आरआरआर' की टीम, एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली गोल्डन टेंपल में हुए नतमस्तक

Updated 21 March, 2022 04:38:35 PM

डायरेक्टर एस.एस राजामौली फिल्म ''आरआरआर'' इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में एनटीआर जूनियर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन अहम भूमिका में हैं। टीम लगातार फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है। हाल ही में एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली फिल्म के प्रमोशन के लिए अमृतसर के गोल्डन टेंपल पहुंचे है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं।

मुंबई. डायरेक्टर एस.एस राजामौली फिल्म 'आरआरआर' इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में एनटीआर जूनियर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन अहम भूमिका में हैं। टीम लगातार फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है। हाल ही में एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली फिल्म के प्रमोशन के लिए अमृतसर के गोल्डन टेंपल पहुंचे है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में राम चरण और एसएस राजामौली व्हाइट कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं। वहीं एनटीआर जूनियर क्रीम कुर्ते पजामे में दिखाई दे रहे हैं। तीनों के ही कुर्ते पर आरआरआर प्रिंट बना हुआ है। तीनों स्टार्स हाथ जोड़कर खड़े हुए और माथा टेकते हुए दिखाई दे रहे हैं। एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली के आस-पास काफी भीड़ नजर आ रही है। बाहर निकलते समय भी तीनों को लोगों ने घेर लिया था। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें पंजाब जाने से पहले टीम दिल्ली गई थी। यहां पर एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली के साथ आलिया भट्ट भी नजर आई। फिल्म के प्रमोशन के लिए इस इवेंट का आयोजन आमिर खान ने किया था।

Bollywood Tadka

इस दौरान आमिर खान ने राम चरण और जूनियर एनटीआर के गाने 'नाचो नाचो' पर पैर थिरकाने की भी कोशिश की। आमिर ने गाने के हुक स्टेप को भी ट्राई किया। 'आरआरआर' 25 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rrr teamreachedgolden templepromotedfilmBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...