main page

अभिनव शुक्ला ने पत्नी के लिए रखी शानदार पार्टी, फ्रेंड्स संग रुबिना ने मनाया जीत का जश्न

Updated 23 February, 2021 09:55:48 AM

21 फरवरी की रात कोन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ का ग्रैंड फिनाले हुआ था। इस बार टीवी की बहू यानि रुबिना दिलाइक ने इस शो की ट्राॅफी अपने नाम की। वहीं बिग बॉस में जीत हासिल करने के बाद जब रुबिना घर पहुंची तो उनके पति अभिनव शुक्ला और उनकी फैमिली ने एक्ट्रेस को जबरदस्त सरप्राइज दिया। अभिनव ने पूरे घर को शानदार अंदाज से सजाया है। अपनी जीत को रुबिना ने फैमिली और अपने खास फ्रैंड्स के साथ सेलीब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें रुबिना ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जो सबसे शानद

मुंबई: 21 फरवरी की रात कोन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ का ग्रैंड फिनाले हुआ था। इस बार टीवी की बहू यानि रुबिना दिलाइक ने इस शो की ट्राॅफी अपने नाम की। वहीं बिग बॉस में जीत हासिल करने के बाद जब रुबिना घर पहुंची तो उनके पति अभिनव शुक्ला और उनकी फैमिली ने एक्ट्रेस को जबरदस्त सरप्राइज दिया।

Bollywood Tadka

अभिनव ने पूरे घर को शानदार अंदाज से सजाया है। अपनी जीत को रुबिना ने फैमिली और अपने खास फ्रैंड्स के साथ सेलीब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें रुबिना ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में जो सबसे शानदार तस्वीर है वो है इस केक की। रुबीना के लिए खासतौर  से  बिग बॉस की ट्रॉफी वाला केक बनवाया गया था।

Bollywood Tadka

पार्टी में फैमिली मेंबर्स के अलावा रुबीना और अभिनव के खास दोस्त शरद केलकर, कीर्ति गायकवाड़, और सृष्टि रोड़े शामिल हुए थे।

Bollywood Tadka

सभी ने मिलकर जमकर पार्टी की और खूब तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें, कि रुबिना और अभिनव ने बिग बॉस 14 में अपना सफर एक साथ शुरु किया था। दोनों को ही शो का स्ट्रोंग कंटेस्टेंट माना जा रहा था। हांलाकि अभिनव शुक्ला ग्रैंड फिनाले से दो हफ्ते पहले ही शो से आउट हो गए थे। रुबिनाआखिर तक टिकी रही और उन्होंने ट्रॅाफी अपने नाम की। 


rubina dilaikcelebratebigg boss 14victoryhusbandabhinav shuklafriendsSrishty RodeLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...