main page

Rubina Dilaik की जुड़वा बेटियों से मिलने पहुंचे खास मेहमान, पहली लोहड़ी पर जीवा-एधा को मिला किन्ररों का आशीर्वाद

Updated 15 January, 2024 01:22:54 PM

टीवी की पाॅपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक इस समय अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। रुबीना दिलाइक ने बीते साल 27 नवंबर को प्यारी सी बेटियों को जन्म दिया हालांकि इस खुशखबरी को एक्ट्रेस ने लगभग 1 महीने बाद यानि 27 अक्टूबर को फैंस के साथ शेयर किया। रुबीना ने अपनी नन्हीं परियों का नाम जीवा और एधा रखा है। हाल ही में रुबीना-अभिनव ने अपनी राजकुमारियों की पहली लोहड़ी सेलिब्रेट की। इस त्योहार पर जीवा-एधा को खास मेहमान मिलने आए। ये मेहमान और कोई नहीं बल्कि किन्नरों का एक समूह था।

मुंबई: टीवी की पाॅपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक इस समय अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। रुबीना दिलाइक ने बीते साल 27 नवंबर को प्यारी सी बेटियों को जन्म दिया हालांकि इस खुशखबरी को एक्ट्रेस ने लगभग 1 महीने बाद यानि 27 अक्टूबर को फैंस के साथ शेयर किया।

Bollywood Tadka

रुबीना ने अपनी नन्हीं परियों का नाम जीवा और एधा रखा है। हाल ही में रुबीना-अभिनव ने अपनी राजकुमारियों की पहली लोहड़ी सेलिब्रेट की। इस त्योहार पर जीवा-एधा को खास मेहमान मिलने आए। ये मेहमान और कोई नहीं बल्कि किन्नरों का एक समूह था।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान का वीडियो रुबीना ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka

किन्नरों की एक टोली ने रुबीना दिलैक, उनके पति अभिनव शुक्ला और दोनों बेटियों की बलाएं ली हैं और उन्हें आशीर्वाद दिया है। बदले में रुबीना ने इन सभी किन्नरों को अपने घर पर अच्छे स्वागत किया है और सम्मान सहित उन्हें उपहार और पैसे दिए हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि जब रुबीना प्रेग्नेंट थी तब भी किन्नर समाज के खास लोग उन्हें आशीर्वाद देने आए थे। उस समय किन्नर समाज की अन्नू के साथ उनकी एक और साथी आई थी। प्रेग्नेंसी के समय आए किन्नरों ने रुबीना से जाते हुए कहा था कि बच्चा होने के बाद वे फिर आएंगे। अन्नू ने कहा-बेटा हो या बेटी। दोनों स्वस्थ हों। 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Rubina DilaikDaughterstransgender communityfirst LohriJeevaEdhaaBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...