main page

समंदर के बीचो बीच पति अभिनव शुक्ला संग कोजी हुईं रुबीना, बिकिनी में हसीना ने फ्लाॅन्ट किया कर्वी फिगर

Updated 27 July, 2022 02:10:29 PM

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक काम से ब्रेक लेकर पति अभिनव शुक्ला के साथ वेकेशन पर निकल पड़ी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस वेकेशन से अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो रुबीना प्रिंटिड ब्लू वन शोल्डर बिकिनी में नजर आ रही हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक काम से ब्रेक लेकर पति अभिनव शुक्ला के साथ वेकेशन पर निकल पड़ी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस वेकेशन से अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो रुबीना प्रिंटिड ब्लू वन शोल्डर बिकिनी में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस बिकिनी में हसीना अपनी कर्वी फिगर दिखा रही हैं। वहीं अभिनव शर्टलेस नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

समंदर के बीचो बीच कपल कातिलाना अंदाज में पोज दे रहा है। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 
  Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रुबिना हाल ही में रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग खत्म केप टाउन से लौटी हैं। उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 12 में भी अपना दमदार अंदाज दिखाया और सभी ने उन्हें 'रुबीना मां' से प्यार से संबोधित किया। राजीव अदातिया के साथ उनकी मस्ती को भी लोगों ने काफी पसंद किया। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Rubina Dilaiktoned bodybikiniAbhinav ShuklaBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...