main page

रेड ड्रेस में रुबीना दिलाइक ने ढाया कहर, एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज देख बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कनें

Updated 13 February, 2022 05:13:55 PM

एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक अपने काम के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें बाकमाल लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक अपने काम के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें बाकमाल लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो रुबीना रेड ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन झूमके पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है।

Bollywood Tadka

रुबीना कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख कर फैंस दीवाने हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो रुबीना फिल्म 'अर्ध' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। एक्ट्रेस इस फिल्म की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ हितेन तेजवानी और पलाश मुच्छल भी नजर आने वाले हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Rubina Dilaiksharesgorgeous photosTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...