main page

मैरून इंडो वेस्टर्न साड़ी में रुबीना दिलाइक ने लगाया हॉटनेस का तड़का, पल्लू लहराकर कैमरे के सामने दिए एक से बढ़कर एक पोज

Updated 14 April, 2022 01:50:50 PM

एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर फैंस की निगाहें अटक गईं हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर फैंस की निगाहें अटक गईं हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो रुबीना मैरून इंडो वेस्टर्न साड़ी में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही है।

Bollywood Tadka

रुबीना साड़ी को लहराकर कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें हाल ही में रुबीना पति अभिनव शुल्का और परिवार के साथ वेकेशन एंजॉय कर वापिस लौटी है। एक्ट्रेस ने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर की थी।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रुबीना फिल्म 'अर्ध' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। एक्ट्रेस इस फिल्म की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ हितेन तेजवानी और पलाश मुच्छल भी नजर आने वाले हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Rubina Dilaikhot photossaree lookBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...