main page

टीवी की "किन्नर सौम्या" ने शादी करने का लिया फैसला, लेकिन बॉयफ्रैंड ने घोड़ी चढ़ने से किया इंकार

Updated 17 March, 2018 03:33:24 PM

टीवी सीरियल ''शक्ति-अस्तित्व के एहसास में किन्नर बहू सौम्या का किरदार निभाने वाली रुबीना दिलाइक ने अपनी जिंदगी को लेकर एक बड़ा फैसला किया है। दरअसल, रुबीना अपने बॉयफ्रैंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी करने जा रही हैं। अभिनव और रुबीना पिछले 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। खबरों की मानें तो शादी जून में होनी है और वेन्यू भी फिक्स हो चुका है। दोनों के परिवार वालों ने मिलकर शादी की तारीख पक्की की।

मुंबई: टीवी सीरियल 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास में किन्नर बहू सौम्या का किरदार निभाने वाली रुबीना दिलाइक ने अपनी जिंदगी को लेकर एक बड़ा फैसला किया है। दरअसल, रुबीना अपने बॉयफ्रैंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी करने जा रही हैं।

Bollywood Tadka

अभिनव और रुबीना पिछले 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। खबरों की मानें तो शादी जून में होनी है और वेन्यू भी फिक्स हो चुका है। दोनों के परिवार वालों ने मिलकर शादी की तारीख पक्की की।

Bollywood Tadka

अभिनव फिल्म 'अक्सर 2' में नजर आ चुके हैं। साथ ही वो एक बेहतरीन फोटोग्राफर भी हैं। जब अभिनव से शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने घोड़ी पर चढ़ने से मना कर दिया। अभिनव ने कहा, शादी के लिए हमें किसी को मनाने की जरूरत नहीं पड़ी।

Bollywood Tadka

हम दोनों ने खुद ही तय कि अब अपने रिलेशन को आगे बढ़ाना चाहिए। लेकिन मैं अपनी शादी में घोड़ी नहीं चढ़ूंगा। मैं इस प्रथा के सख्त खिलाफ हूं। मैं किसी भी जानवर को तकलीफ नहीं देना चाहता।

Bollywood Tadka

वो अपनी परेशानी नहीं बता पाते इसलिए हम उनके साथ कुछ भी करते हैं। ये मैं नहीं करूंगा। अभिनव ने यह भी बताया कि शादी हिमाचली और पंजाबी रीति-रिवाजों से होगी। रुबीना हिमाचली हैं और अभिनव पंजाबी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Shakti-Astitva Ke Ehsaas Kirubina dilaikmarryabhinav shukla

loading...