main page

शादी के 4 साल बाद मां बनने वाली हैं 'कुसुम' फेम रुचा गुजराती, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर दिया खास मैसेज

Updated 11 June, 2020 12:53:41 PM

''कुसुम'' फेम एक्ट्रेस रुचा गुजराती प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी प्रेग्नेंसी के बाद बेबी बंप फ्लॉन्ट करते की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने बेहद प्यारी तस्वीरे शेय रकी है और साथ एक प्यारा मैसेज भी दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'कुसुम' फेम एक्ट्रेस रुचा गुजराती प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी प्रेग्नेंसी के बाद बेबी बंप फ्लॉन्ट करते की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने बेहद प्यारी तस्वीरे शेय रकी है और साथ एक प्यारा मैसेज भी दिया है।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, बच्चे का जन्म औरत के सबसे बड़े डर को निकाल देता है और उनसे बताता है कि वो उससे भी कई ज्यादा स्ट्रॉन्ग है। इस सब के बाद ये सबको खुशी देता है।

 

रुचा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और फैंस कमैंट कर उन्हें खूब लाइक कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो रुचा भाभी, कुसुम और गंगा जैसे कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। इसका अलावा कई फिल्मों मे भी वो काम कर चुकी हैं। उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो रुचा ने बिजनेसमैन विशाल जायसवाल से साल 2016 को शादी की थी। शादी के चार साल बाद एक्ट्रेस का मां बनने का सुखद आनंद प्राप्त होगा।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

pregnantrucha gujratigavespecial messagewomenflauntingbaby bumpTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...