main page

शरीर के टुकड़े कर फ्रिज में किया स्टोर..'क्राइम पेट्रोल' में श्रद्धा मर्डर केस दिखाने पर बवाल! एपिसोड डिलीट कर सोनी ने मांगी माफी

Updated 03 January, 2023 04:17:07 PM

सोनी टीवी का शो 'क्राइम पेट्रोल' दर्शकों के फेवरेट सीरियल्स में से एक है, जिसमें सत्य घटनाओं के आधार पर स्टोरी दिखाई जाती है। हाल ही में 'क्राइम पेट्रोल' में दिल्ली के श्रद्धा वाल्कर मर्डर केस जैसा मिलता जुलता एक एपिसोड दिखाया गया, जिसे देख लोग भड़क गए। मचे बवाल के बाद सोनी चैनल को उस एपिसोड को हटाना पड़ा और माफी भी मांगनी पड़ी।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोनी टीवी का शो 'क्राइम पेट्रोल' दर्शकों के फेवरेट सीरियल्स में से एक है, जिसमें सत्य घटनाओं के आधार पर स्टोरी दिखाई जाती है। हाल ही में 'क्राइम पेट्रोल' में दिल्ली के श्रद्धा वाल्कर मर्डर केस जैसा मिलता जुलता एक एपिसोड दिखाया गया, जिसे देख लोग भड़क गए। मचे बवाल के बाद सोनी चैनल को उस एपिसोड को हटाना पड़ा और माफी भी मांगनी पड़ी। 

 

दरअसल, 'क्राइम पेट्रोल' के हालिया एपिसोड में दिखाया गया था कि एक लड़का अपनी पार्टनर को गुस्से में आकर मार डालता है और फिर उसके शरीर के कई टुकड़े करके फ्रिज में स्टोर कर देता है। इसके बाद वह फ्रिज से शराब निकालकर पीता है। इस एपिसोड देखने के बाद दर्शकों ने दावा किया कि कहानी बिल्कुल दिल्ली के श्रद्धा वाल्कर मर्डर केस से मिलती है।


दर्शकों का कहना था कि मेकर्स ने श्रद्धा मर्डर केस की कहानी और फैक्ट्स को न सिर्फ तोड़-मरोड़कर दिखाया, बल्कि नाम भी बदले। हिंदुओं को बदनाम करने के आरोप में लोगों ने सोनी चैनल को बायकॉट करने की मांग शुरू कर दी।


दर्शकों की कड़ी आपत्ति के बाद सोनी चैनल ने एक स्टेटमेंट जारी कर माफी मांगी और उस विवादित एपिसोड भी हटा दिया है। सोनी चैनल ने माफी मांगते हुए अपने ट्विटर पर लिखा, 'कुछ दर्शकों ने 'क्राइम पेट्रोल' के हाल ही के एपिसोड को देखकर कमेंट किया कि इसकी कहानी हाल ही हुई एक घटना जैसी लग रही है। लेकिन हम यह बताना चाहते हैं कि यह कहानी एकदम काल्पनिक है और यह 2011 में हुए एक मर्डर केस से प्रेरित है। हाल ही हुई किसी भी घटना से इस कहानी या एपिसोड का कोई कनेक्शन नहीं है। हम इस बात का पूरा ख्याल रखते हैं कि हमारे चैनल पर परोसी जा रही सामग्री या कंटेंट ब्रॉडकास्टिंग के मानकों और नियमों के मुताबिक हो। लेकिन इस मामले में हमने दर्शकों की भावनाओं का ख्याल रखते हुए उस एपिसोड को हटा लिया है। अगर इस एपिसोड के टेलिकास्ट से हमारे दर्शकों की भावनाएं आहत हुई हैं तो हम माफी मांगते हैं।'


मालूम हो, श्रद्धा वाल्कर को भी उसके पार्टनर आफताब ने मारने के बाद उसके 35 टुकड़े कर फ्रिज में रखा और फिर अलग-अलग जगहों पर टुकड़े फेंक दिए थे। फिलहाल आफताब जेल में है और पुलिस की जांच कर रही है।
 

Content Writer: suman prajapati

RuckusShraddha murder caseCrime PatrolSonyapologizedTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...