main page

Citadel: लंदन वर्ल्ड प्रीमियर में रूसो ब्रदर्स ने पहली बार ग्लोबल स्पाई-वर्स की सीरीज को किया लॉन्च

Updated 21 April, 2023 05:13:20 PM

लंदन वर्ल्ड प्रीमियर में रूसो ब्रदर्स ने पहली बार ग्लोबल स्पाई-वर्स की सीरीज़ को किया लॉन्च: "सिटाडेल एक विश्वव्यापी शो है जिसे बड़े पैमाने पर लाना हमारा मिशन था"

नई दिल्ली। ग्लोबल स्पाई-वर्स, 'सिटाडेल' को लेकर रुसो ब्रदर्स में प्राइम वीडियो की पहली लॉन्च सीरीज़ को लेकर उत्साह अपने चरम पर है।  एग्जेक्युटिव प्रोडयूसर्स (जो और एंथोनी) रूसो ने हाल ही में लंदन में 'सिटाडेल' के विश्व प्रीमियर में भाग लिया जहां वह दुनिया के सामने वैश्विक जासूसी-कहानी सीरीज पेश करने के लिए ब्लू कार्पेट पर नजर आए। अमेज़ॅन स्टूडियोज और रुसो ब्रदर्स के ABGO की ओर से सिटाडेल कंटेंट के लिए एक अगला बड़ा कदम है, क्योंकि वह एक काल्पनिक जासूसी कहानी बनाते हैं जो पूरे विश्व में फैली हुई है।

 

'सिटाडेल' के जरिए दुनिया के बारे में बात करते हुए, रुसो ब्रदर्स के जो रूसो ने कहा, “यह एक जासूसी एजेंसी है जिसे हमने दशकों पहले शुरू किया था और इसका उद्देश्य किसी भी देश से स्वतंत्र होना है, इसलिए इसे राजनीति से प्रभावित नहीं किया जा सकता है। इसका मिशन मानवता की बेहतरी के लिए संघर्ष करना है।” उन्होंने कहा, "इस शो को बनाने में पांच साल का समय लगा" जो ने आगे कहा, "यह विश्वभर में फैला हुआ शो है, इसे जितना संभव हो सके उतने बड़े पैमाने पर लाना हमारा मिशन था। हमने फुटेज और शो के लिए इमेजरी इकट्ठा करने के लिए विश्व भर में यात्रा की।

 

एंथोनी ने कहा, 'सिटाडेल' एक वैश्विक एजेंसी है, वास्तव में यह शो केंद्र में है क्योंकि 'सिटाडेल' एक वैश्विक शो है। यह न केवल पहली पीढ़ी है जो इस महीने अमेज़ॅन पर शुरू हो रही है जिसे 'सिटाडेल' कहा जाता है, बल्कि अंग्रेजी भाषा के साथ  इटली में भी इसके संस्करण विकसित हो रहे हैं।   भारत में भी इसका संस्करण विकसित किया जा रहा है। यह सभी कहानी यूनिवर्स, एक ही जासूसी   यूनिवर्स के भीतर रहने वाले हैं। हम इस सीरीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं।"

 

'सीताडेल' के जरिए दुनिया के बारे में बात करते हुए रुसो ब्रदर्स के जो रूसो ने कहा, “यह एक फ्रेश  कहानी है और  दर्शकों को पता नहीं है कि आखिर उनके सामने आ क्या रहा है।  हम उन्हें हर मोड़ पर सरप्राइज देने का वादा करते हैं। 

 

"हम जासूसी शैली से प्यार करते हैं , यह निर्माता के रूप में एक अवसर था कि जो कुछ भी हो सकता है उसे बदलने में मदद करें ... दर्शकों के लिए इसका एक नया संस्करण लाएं हमारे पात्रों के माध्यम से।”एंथोनी ने कहा. वैश्विक सीरीज के पहले सीज़न में छह एपिसोड होंगे, जिसमें दो एपिसोड प्राइम वीडियो इंडिया पर 28 अप्रैल को प्रीमियर होगा और एक एपिसोड 26 मई से साप्ताहिक रूप से शुरू होगा।

Content Editor: Sonali Sinha

CitadelRusso BrothersPriyanka Chopra JonasCitadel london world premier

loading...