main page

ब्लैक बिकिनी पहन तहलका मचा रही है 'बढ़ो बहू', हॉट तस्वीरें आई सामने

Updated 12 July, 2018 04:53:14 PM

टीवी एक्ट्रेस रिताशा राठौड़ इन दिनों थाईलैंड में हॉलीडे मना रही है। इस पल की उन्होंने कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की है, जिसमें वह बिकिनी में बेहद सैक्सी लग रही है। इन तस्वीरों के साथ रिताशा का कैप्शन दिलचस्प है। उन्होंने अपनी एक बिकिनी तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "क्या मैं ताउम्र इस तरह रह सकती ह

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस रिताशा राठौड़ इन दिनों थाईलैंड में हॉलीडे मना रही है। इस पल की उन्होंने कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की है, जिसमें वह बिकिनी में बेहद सैक्सी लग रही है। इन तस्वीरों के साथ रिताशा का कैप्शन दिलचस्प है। उन्होंने अपनी एक बिकिनी तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "क्या मैं ताउम्र इस तरह रह सकती हूं।" 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि रिताशा का निशाना उन लोगों पर है, जो बढ़े वजन के कारण लोगों का मजाक उड़ाते हैं। वे अपने आप से प्यार करने की खासियत के कारण कई लोगों की प्रेरणा भी बन गई है। रिताशा के अनुसार, टीवी एक बहुत बड़ा जरिया है। दुर्भाग्य से ज़्यादातर समय इसका दुरूपयोग होता है और लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश की जाती रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

कुछ समय में रिताशा विवादों में आ गई थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार, रिताशा ने सेट पर आना छोड़ दिया था, क्योंकि वो अपने शो का हिस्सा नहीं बने रहना चाहती थी। उन्होंने अपनी सफाई में लिखा, ईमानदारी से कहूं तो मैंने 13 महीने काम करने के बाद वेकेशन लिया था। 
 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

:

rytasha rathorebikini pictures

loading...