main page

ऋतिक रोशन की भांजी की बर्थडे पार्टी में सबा आजाद ने जमाया रंग, शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Updated 15 September, 2023 04:27:47 PM

सुपरस्टार ऋतिक रोशन एक्ट्रेस सबा आजाद संग अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। सबा ऋतिक की फैमिली के काफी करीब हैं और वह उनके हर फैमिली फंक्शन में नजर आती हैं। हाल ही में सबा बॉयफ्रेंड ऋतिक की भांजी सुरानिका की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं, जहां वह उनकी फैमिली के साथ जमकर चिल करती दिखीं। भांजी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार ऋतिक रोशन एक्ट्रेस सबा आजाद संग अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। सबा ऋतिक की फैमिली के काफी करीब हैं और वह उनके हर फैमिली फंक्शन में नजर आती हैं। हाल ही में सबा बॉयफ्रेंड ऋतिक की भांजी सुरानिका की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं, जहां वह उनकी फैमिली के साथ जमकर चिल करती दिखीं। भांजी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

सबा आजाद ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उनका रोशन परिवार संग खूब प्यार देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में उनके बॉयफ्रेंड ऋतिक भी नजर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

 

भांजी सुरानिका के बर्थडे पार्टी में सबा का गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है। वह पिंक टॉप और क्रीम कलर की पैंट में ब्यूटीफुल लग रही हैं और मस्ती करते हुए खूब पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा, “बीती रात हमारे सुरू बीन का जन्मदिन सेलिब्रेशन रहा। जन्मदिन मुबारक हो, सबसे प्यारी, सबसे बहादुर @सुरनिका हमेशा खुश रहें। एक्ट्रेस के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, ऋतिक रोशन और सबा आजाद ट्विटर पर मिले थे। यहीं से दोनों की बातों का सिलसिला शुरू हुआ और दोनों एक दूजे के रिलेशनशिप में आ गए। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ वेकेशन और लंच-डिनर डेट एंजॉय करते देखा जाता है।


 

Content Writer: suman prajapati

Saba AzadsharesphotosHrithik RoshanniecebirthdaycelebrationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...