main page

सुशांत जैसा हूबहू दिखता है ये शख्स,तस्वीरें देख आप भी खा जाएंगे धोखा

Updated 08 July, 2020 03:14:45 PM

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही फैंस उनके जुड़े वीडियोज और तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर कर रहे हैं। इसी बीच सोशल साइट पर सुशांत के हमशक्ल का वीडियो छाया हुआ है। सुशांत जैसे दिख रहे इस शख्स का नाम सचिन तिवारी है। सचिन दिखने में बिल्कुल सुशांत की तरह दिखते हैं।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही फैंस उनके जुड़े वीडियोज और तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर कर रहे हैं। इसी बीच सोशल साइट पर सुशांत के हमशक्ल का वीडियो छाया हुआ है। सुशांत जैसे दिख रहे इस शख्स का नाम सचिन तिवारी है। सचिन दिखने में बिल्कुल सुशांत की तरह दिखते हैं।

Bollywood Tadka

सुशांत टिकटॉक पर कई वीडियोज बनाते थे। वहीं आप भी अगर सचिन की ये तस्वीरें देखेंगे तो आप भी कहेंगे कि वह हूबहू सुशांते की तरह दिखते हैं। सचिन इंस्टा पर काफी एक्टिव रहते हैं।

Bollywood Tadka

लोग सचिन की तस्वीरों और वीडियोज पर कमेंट पर SSR 2 और हबहू सुशांत लिख रहे हैं। वैसा ये पहली बार नहीं हैं कि किसी एक्टर का हमशक्ल सामने आया हो। इससे पहले अमिताभ बच्चन,ऐश्वर्या राय जैसे कई स्टार्स के हमशक्ल सामने आए हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Today I am very sad.....????

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on Jun 29, 2020 at 6:39am PDT

बता दें कि सुशांत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है और इस मामले में अभी तक 30 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। इस मामले की नई अपडेट खबर ये हैं कि पुलिस ने सुशांत की बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को अपने कब्जे में लिया है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on Jun 22, 2020 at 10:48pm PDT

: Smita Sharma

sachin tiwarilook alikesushant singh rajputpictures viralBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrityBollywood OffbeatBollywood celebs  News

loading...