main page

लैक्मे फैशन वीक में साई का कहर, ट्रेडिशनल लुक से इंटरनेट पर मचाया धमाल

Updated 15 February, 2020 04:04:18 PM

फिल्म ''दबंग 3'' से डेब्यू करने एक्ट्रेस साई मंजेरकर इन दिनों अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनका हर लुक सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल होने लग जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी ग्मैमरस तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं। फैंस उनके इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'दबंग 3' से डेब्यू करने एक्ट्रेस साई मंजेरकर इन दिनों अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनका हर लुक सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल होने लग जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी ग्मैमरस तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं। फैंस उनके इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें एक्ट्रेस की ये तस्वीरें लैक्मे फैशन वीक के लुक की है। इस दौरान साई मैरून और क्रीम कलर के हैवी लहंगे में खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने हैवी नेकलेस, कमर बंद, कंगन और टिक्के से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

ब्लाउज के डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। मिनीमल मेकअप और मैसी हेयर्स के ऊपर दुपट्टा एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहा है।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए हसीना धड्ड़ले से पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस को पिछले साल के आखिर में रिलीज हुई फिल्म 'दबंग 3' में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आईं। फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग को खूब सराहा गया।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Saiee ManjrekarWalkslakme fashion weekBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...