main page

ड्रग मामले में बेटी सारा को मझधार में छोड़ने की चर्चाओं पर सैफ ने तोड़ी चुप्पी, बोले-'मैं हमेशा अपने परिवार के साथ हूं'

07 October, 2020 12:42:30 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रेस मामला आने के बाद पूरी इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है। पटौदीखान की बेटी सारा अली खान भी इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के रडार पर हैं। वहीं हाल ही में खबर आई थी कि सारा का ड्रग्स में नाम आने के बाद पिता सैफ अली खान ने उनकी मदद से इंकार कर दिया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रेस मामला आने के बाद पूरी इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है। पटौदीखान की बेटी सारा अली खान भी इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के रडार पर हैं। वहीं हाल ही में खबर आई थी कि सारा का ड्रग्स में नाम आने के बाद पिता सैफ अली खान ने उनकी मदद से इंकार कर दिया।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं उन पर इल्जाम लगाए जा रहे थे कि जब उनकी बेटी सारा ड्रग्स के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के चंगुल में फंसी तो सैफ अपनी पत्नी करीना और अपने छोटे बेटे तैमूर को लेकर दिल्ली रवाना हो गए।

 

Bollywood Tadka

वहीं इन्हीं खबरों पर अब सैफ ने चुप्पी तोड़ी है। सैफ ने कहा-'वह इस मामले में अपनी बेटी के साथ हैं और लगातार उनसे संपर्क बनाए हुए हैं। सैफ ने कहा है बेशक वह सबसे ज्यादा वक्त अपने छोटे बेटे तैमूर के साथ बिताते हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि वह अपने बड़े बेटे इब्राहिम और बेटी सारा से कोई ताल्लुक नहीं रखते।

Bollywood Tadka

मेरे दिल में तीनों बच्चों के लिए उनकी अलग जगह है। अगर मेरा सारा ने किसी बात को लेकर दिल दुखाया है, तो तैमूर मुझे अच्छा महसूस नहीं करवा सकता।

Bollywood Tadka

जब भी आपको बच्चा होता है, तो आप अपना दिल बांट लेते हो और वह उम्र में भी अलग-अलग होते हैं। मुझे लगता है कि मेरे तीन बच्चों के साथ मुझे अलग तरह के कनेक्शन की जरूरत है।' सैफ ने आगे कहा-'मैं सारा और इब्राहिम के साथ फोन पर लंबी बात कर सकता हूं और उनके साथ डिनर कर सकता हूं, लेकिन मैं यह तैमूर के साथ नहीं कर सकता।

Bollywood Tadka
 

एनसीबी पूछताछ में सारा ने कही थी ये बात

बता दें कि एनसीबी पूछताछ के दौरान सारा ने सारा दोष दिवंगत एक्टर सुशांत पर मढ़ दिया था। सारा ने अपने बयान में कहा कि वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अच्छी दोस्त थीं और कभी-कभी उनके साथ उनके फार्म हाउस पर भी जाती थीं।सारा ने कहा था कि  सुशांत सेट पर ड्रग्स लेते थे हालांकि, उन्होंने ड्रग्स लेने की बात से बिल्कुल इंकार किया।


saif ali khandaughtersara ali khandrug casecontroversysushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...