main page

बढ़ती उम्र से परेशान सैफ अली खान ने लिया फैसला, शेयर किया अपना आइडिया

Updated 19 January, 2020 02:40:53 AM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें सैफ हाल ही में रिलीज हुई फिल्म तानाजी में नज़र आए थे। ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर'' के बाद अब सैफ अली खान जल्द ही ‘जवानी जानेमन'' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू करने ज

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें सैफ हाल ही में रिलीज हुई फिल्म तानाजी में नज़र आए थे। ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के बाद अब सैफ अली खान जल्द ही ‘जवानी जानेमन' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में सैफ ने आलिया के पिता का किरदार निभाया है।        
Bollywood Tadka
पिता के रोल को लेकर सैफ ने कहा कि वह अब उम्र के हिसाब से सही भूमिकाएं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, प्रोड्यूसर जय शेवक्रमाणी ने कुछ साल पहले मेरे साथ इस फिल्म का आइडिया शेयर किया था। हाल ही में, जब मैं अपने करियर के बारे में सोच रहा था, तो मुझे लगा कि मैं अपनी उम्र के हिसाब से रोल करना चाहता हूं। हो सकता है कि यह एक पिता का ही रोल हो लेकिन दिलचस्प होना चाहिए। इसके बाद मैं जय से इस फिल्म के लिए जुड़ा। 
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा, ‘‘मैं नितिन कक्कड़ से किसी और फिल्म के लिए मिला था हालांकि बात नहीं बन पाई लेकिन मुझे उनसे बात करने में बहुत मजा आया और जब जय ने मुझे बताया कि वह नितिन के साथ मिलकर ये फिल्म बना रहे हैं तो मैं वास्तव में एक्साइटेड था। नितिन ने सच में स्क्रिप्ट में बहुत वैल्यू जोड़ दिया है और इसे कमर्शन और एंटेरटेनिंग बना दिया है।        
Bollywood Tadka
सैफ अली खान ने कहा,‘आलिया शानदार हैं और उन्होंने इस फिल्म को और स्पेशल बना दिया है। आजकल बच्चे पूरी तरह से तैयार होकर आते हैं जबकि हम सीधे ही बिना तैयारी के एक्टिंग में आ गए थे। मुझे वास्तव में लगा कि वह अबतक मेरे साथ काम करने वाले लोगों में वह बेस्ट है। मैंने शाहरुख खान के साथ काम किया है, और वह बहुत ही अमेजिंग था और आलिया में भी वही एनर्जी थी। 

: Pawan Insha

saif ali khansaif new moviebollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...