main page

अमृता सिंह से तलाक पर बोले सैफ अली खान, 'मैं सिर्फ 20 साल का था जब शादी हुई'

23 January, 2020 01:45:09 PM

एक्टर सैफ अली खान ने हाल ही में अपने तीन बच्चों सारा अली खान, इब्राहिम अली खान और तीनों में से सबसे छोटे तैमूर के बारे में बात की।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सैफ अली खान ने हाल ही में अपने तीन बच्चों सारा अली खान, इब्राहिम अली खान और तीनों में से सबसे छोटे तैमूर के बारे में बात की। उन्होंने यह भी बताया कि अमृता सिंह के साथ उनके तलाक ने कैसे लाइफ को प्रभावित किया और कैसे वे अभी भी इस बारे में सोचकर असहज महसूस करते हैं कि यह कैसे हुआ।

Bollywood Tadka

सैफ जल्द ही फिल्म 'जवानी जानेमन' में एक पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्यों उन्होंने अमृता सिंह से तलाक लिया और अपने बच्चों के साथ अलगाव को उन्होंने कैसे कबूल कर लिया। 

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा: "यह दुनिया की सबसे बुरी बात है। यह कुछ ऐसा है जिसे मैं अभी भी महसूस कर सकता हूं कि यह नहीं होना चाहिए था। मुझे लगता है कि मैं वास्तव में यह सब रोकना चाहता था, मैं उसके साथ शांति बनाने की पूरी कोशिश करता था और लेकिन शादी के समय मैं 20 साल का था और काफी यंग था। लोगों को यह बुरा लग सकता है, लेकिन यह एक अजीब बात है, कभी-कभी आप वास्तव में कल्पना नहीं कर सकते कि ऐसा भी कुछ लाइफ में हो सकता है। 

Bollywood Tadka

माता-पिता एक अजीब चीज है, आप वास्तव में कई बार एक साथ होकर भी एक साथ नहीं होते। लेकिन लोग इस बारे में नहीं सोचते कि वे वास्तव में एक-दूसरे के साथ हैं या नहीं। तो यह एक चीज की तरह है और हर कोई आपके मार्डन संबंध के साथ सहमत भी नहीं हो सकता है। 

Bollywood Tadka

हालांकि, उन्होंने कहा कि एक संपूर्ण परिवार हर बच्चे का अधिकार है। "मुझे नहीं लगता कि किसी भी बच्चे को परिवार के प्यार से वंचित किया जाना चाहिए और यह कुछ ऐसा है जो कभी भी आसान नहीं है।"

 

उल्लेखनीय है कि 49 साल के सैफ अली खान ने 1991 में अमृता सिंह से शादी की थी और इनके दो बच्चे इब्राहिम और सारा अली खान हैं। इसके बाद उन्होंने 2004 में तलाक ले लिया। तलाक के 8 साल बाद 2012 में सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी कर ली और इनका अब एक बेटा है तैमूर। 


Actor Saif Ali KhanSara  Ali KhanIbrahim Ali KhanTaimurSara  Ali Khan imagesSara  Ali Khan picturestanajiSaif Ali Khan and Amrita SinghSaif Ali Khan and kareena kapoorJawaani Jaaneman
loading...