main page

फिर विवादों में घिरे सैफ अली खान, तांडव वेब सीरिज में भगवान शिव और राम पर टिप्पणियों के चलते गुस्साए लोग

15 January, 2021 12:37:44 PM

सैफ अली खान,डिंपल कपाड़िया तिग्मांशु धूलिया और सुनील ग्रोवर स्टारर वेब सीरीज ''तांडव'' हाल ही में रिलीज हुई है। वेब सीरीज को अली अब्बास जफर बनाया है।लोगों ने सीरीज देखकर सोशल मीडिया पर अपने रिव्यूज देने शुरू कर दिए हैं। वहीं रिलीज होते ही ये सीरीज विवादों  में आ गई हैं। सीरीज के एक सीन को लेकर कई लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। वे मेकर्स पर हिंदू देवताओं के अपमान करने का आरोप लगाया है।

मुंबई: सैफ अली खान,डिंपल कपाड़िया तिग्मांशु धूलिया और सुनील ग्रोवर स्टारर वेब सीरीज 'तांडव' हाल ही में रिलीज हुई है। वेब सीरीज को अली अब्बास जफर बनाया है।लोगों ने सीरीज देखकर सोशल मीडिया पर अपने रिव्यूज देने शुरू कर दिए हैं। वहीं रिलीज होते ही ये सीरीज विवादों  में आ गई हैं। सीरीज के एक सीन को लेकर कई लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। वे मेकर्स पर हिंदू देवताओं के अपमान करने का आरोप लगाया है।

Bollywood Tadka

दरअसल एक सीन में बॉलीवुड एक्टर मोहम्मद जीशान अय्यूब स्टेज पर भगवान शिव के किरदार में नजर आ रहे हैं। मंच पर आते ही एक मंच संचालक कहता है- 'नारायण-नारायण। प्रभु कुछ कीजिए। रामजी के फॉलोअर्स लगातार सोशल मीडिया पर बढ़ते ही जा रहे हैं। मुझे लगता है कि हमें भी कुछ नई स्ट्रेटेजी बना ही लेनी चाहिए।' इस पर शिव के रूप में नजर आ रहे जीशान अय्यूब कहते हैं- 'क्या करूं मैं तस्वीर बदल दूं क्या?' इस पर मंच संचालक कहता है कि भोलेनाथ आप तो बहुत ही भोले हैं।' 

 

इसके अलावा एक और शख्स स्टेज पर आ जाता है और पूरे मामले को JNU मामले से जोड़ देता है। इसी दौरान भगवान शिव के किरदार में खड़े एक्टर जीशान अय्यूब गाली देते हैं। ट्विटर पर एक वर्ग का कहना है कि इस तरह से शिव का रूप दिखाना और भगवान राम के बारे में टिप्पणी करना स्वीकार नहीं किया जा सकता। 

इसके अलावा एक यूजर इस सीरिज से जुड़े एक और वीडियो को शेयर करते हैं। इस वीडियो में कॉलेज का एक युवा लड़की से कहता है- 'जब एक छोटी जाति का आदमी एक ऊंची जाति की औरत को डेट करता है न तो वह बदला ले रहा होता है, सिर्फ उस एक औरत से।' इस वीडियो को लेकर आपत्ति जताते हुए कुछ यूजर्स ने इसे हिंदू विरोधी प्रॉपेगेंडा करार दिया है।

एक यूजर ने वेब सीरीज के इस हिस्से को ट्वीट करते हुए लिखा- 'अली अब्बास तांडव वेब सीरीज के डायरेक्टर हैं और इसमें पूरी तरह से लेफ्ट विंग के अजेंडे को आगे बढ़ाने में जुटे हैं। वह टुकड़े-टुकड़े गैंग को ग्लोरिफाई कर रहे हैं।  लोगों का कहना है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में लोग जानबूझकर हिंदुओं और हिंदू धर्म को टारगेट कर रहे हैं। '

Bollywood Tadka

सीरीज की बात करें तो इसमें  सैफ और डिंपल के बीच की पारिवारिक राजनीतिक लड़ाई पर आधारित है। सीरिजी में सैफ, डिंपल और सुनील ग्रोवर के अलावा डिनो मोरिया, गौहर खान, कुमुद मिश्रा और कृतिका कामरा हैं। 
 


saif ali khantandavweb seriescontroversyhindu godDimple KapadiaSunil GroverTigmanshu DhuliaGauahar KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...