main page

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग सायरा बानो ने की मुलाकात, PM ने शेयर की शानदार तस्वीरें

Updated 11 November, 2023 11:33:02 AM

दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीरें खुद PM Modi ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीरों में सायरा बानो ब्लैक साड़ी में दिख रही हैं। पहली तस्वीर में सायरा बानो और मोदी जी सोफे पर बैठे दिख रहे हैं। दोनों किसी मुद्दे को लेकर बात कर रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों कैमरे के लिए पोज देते दिख रहे है।

मुंबई: दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीरें खुद PM Modi ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीरों में सायरा बानो ब्लैक साड़ी में दिख रही हैं। पहली तस्वीर में सायरा बानो और मोदी जी सोफे पर बैठे दिख रहे हैं। दोनों किसी मुद्दे को लेकर बात कर रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों कैमरे के लिए पोज देते दिख रहे है।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों के साथ  PM Modi ने लिखा-'सायरा बानो जी से मिलना अद्भुत रहा। सिनेमा की दुनिया में उनके बेहतरीन काम ने कई पीढ़ियों को बहुत सिखाया है और सब उनकी तारीफ करते हैं। आज उनसे इस मुलाकात में कई अलग अलग विषयों पर अच्छी बातचीत हुई।'

 

बता दें कि दिवंगत दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो 1960 के दशक में सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक थीं। उस दौर के बाद भी उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था। उन्होंने 'पड़ोसन', 'शादी', 'बैराग', 'जमीर', 'गोपी', 'आई मिलन की बेला', 'दुनिया', 'हेरा फेरी', 'झुक गया आसमान', 'शादी' से लेकर 'जंगली' जैसी फिल्मों में काम किया था।

Content Writer: Smita Sharma

Saira BanuPMNarendra ModiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...