main page

इस साल बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करेंगे दिलीप कुमार, पत्नी सायरा बोलीं- ये हमारे लिए मुश्किल वक्त, जश्न का तो सवाल ही नहीं उठता

Updated 11 December, 2020 11:47:05 AM

एक्टर दिलीप कुमार का आज बर्थडे है। एक्टर 98 साल के हो गए हैं। एक्टर की पत्नी सायरा बानो हर साल दिपील के बर्थडे पर शानदार पार्टी रखती है। इस साल दिपील के बर्थडे पर कोई जश्न नही होगा। सायरा ने बताया कि दिलीप की खराब तबीयत और एक्टर के दो भाइयों के इंतकाल कारण इस बार कोई पार्टी नही होगी।

मुंबई. एक्टर दिलीप कुमार का आज बर्थडे है। एक्टर 98 साल के हो गए हैं। एक्टर की पत्नी सायरा बानो हर साल दिपील के बर्थडे पर शानदार पार्टी रखती है। इस साल दिपील के बर्थडे पर कोई जश्न नही होगा। सायरा ने बताया कि दिलीप की खराब तबीयत और एक्टर के दो भाइयों के इंतकाल कारण इस बार कोई पार्टी नही होगी।

Bollywood Tadka

सायारा ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा- हमारा साल बहुत बुरा रहा है। दिलीप साहब ने दो भाई खो दिए। उनकी तबीयत ठीक नहीं, ना ही मेरी। हमारे लिए यह मुश्किल वक्त है, इसलिए बड़े जश्न का तो सवाल ही नहीं उठता। हम बस जिंदगी और सेहत के लिए ऊपरवाले का शुक्रिया अदा करेंगे।

Bollywood Tadka
बता दें इन दिनों दिलीप की तबीयत खराब है। सायरा ने फैंस से दुआ करने की बात कही थी। इसी साल कोरोना के कारण दिलीप के दो भाईयों अहसान और असलम का निधन हो गया था। इसलिए इस साल दिलीप और सायरा ने कोई जश्न नही मनाया। दिलीप और सायरा ने इस साल 11 अक्तूबर को अपनी शादी की सालगिरह भी सेलिब्रेट नही की थी।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

saira banucelebratehusbanddilip kumar98birthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...