main page

साजिद ने जेम्स बॉन्ड की 'नो टाइम टू डाई' की स्क्रीनिंग के लिए लंदन में पूरा थिएटर किया बुक

Updated 02 October, 2021 03:00:11 PM

सितंबर में साजिद नाडियाडवाला की हीरोपंती 2 ने टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अन्य स्टार कास्ट के साथ लंदन में एक्शन थ्रिलर की शूटिंग शुरू की थी। लगभग एक महीने के मैराथन शेड्यूल के बाद, टीम ने इसे फिल्म का लंदन शेड्यूल पूरा कर लिया है।

नई दिल्ली। सितंबर में साजिद नाडियाडवाला की हीरोपंती 2 ने टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अन्य स्टार कास्ट के साथ लंदन में एक्शन थ्रिलर की शूटिंग शुरू की थी। लगभग एक महीने के मैराथन शेड्यूल के बाद, टीम ने इसे फिल्म का लंदन शेड्यूल पूरा कर लिया है। 

और इस सेलिब्रेशन का जश्न मनाते हुए, साजिद नाडियाडवाला ने हीरोपंती 2 के कलाकारों और क्रू के लिए यूके में जेम्स बॉन्ड की 25वीं फिल्म 'नो टाइम टू डाई' के लिए एक पूरा थिएटर बुक किया है। अनुभवी निर्माता ने पूरे गैंग को बड़े पर्दे पर एक्शन का अनुभव प्रदान करते हुए भारत में थिएटर को फुल कैपेसिटी में खोलने की प्रार्थना के साथ यह फैसला लिया है। 

एक कम ज्ञात तथ्य यह है कि साजिद खुद बॉन्ड फिल्मों के बहुत बड़े प्रशंसक हैं।  "हीरोपंती 2" अहमद खान द्वारा निर्देशित है और दुनिया भर के सिनेमाघरों में ईद 2022 में रिलीज के लिए तैयार है। इसमें तारा सुतारिया फीमेल लीड और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अंटागोनिस्ट के रूप में नज़र आएंगे। संगीत एआर रहमान ने दिया है और लिरिक्स महबूब द्वारा लिखित है।


sajid nadiadwalatheaterLondonJames BondNo Time to Dieसाजिद नाडियाडवालाजेम्स बॉन्डनो टाइम टू डाई
loading...