main page

B'Day Spcl: कई गर्लफ्रेंड होने के बाद भी 49 की उम्र में कुंवारे हैं साजिद खान, मीटू कैंपेन में उछला

23 November, 2019 01:12:23 PM

बॉलीवुड में डांसर के रूप में अपना करियर शुरू करने वाले साजिद खान आज अपना 49th बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज के समय में वह फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड में डांसर के रूप में अपना करियर शुरू करने वाले साजिद खान आज अपना 49th बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज के समय में वह फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक हैं। 23 नवंबर को जन्मे साजिद ने फिल्मी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है, लेकिन हाल ही में उनका नाम मीटू कैंपेन में आया था।

Bollywood Tadka, Sajid Khan Birthday

साजिद बचपन से ही स्ट्रगल करते रहे हैं, जब वह 6 साल के थे, तब उनके माता-पिता अलग हो गए। इसके बाद 14 साल की उम्र में साजिद के पिता की मृत्यु हो गई।

Bollywood Tadka,  Sajid Khan Birthday

साजिद की बहन फराह ने फिल्मों में कोरियोग्राफ किया और परिवार को संभाला। उस समय साजिद ने भी डांस शो में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह 10 वीं में 3 बार फेल हुए थे।

Bollywood Tadka,  Sajid Khan Birthday

कहा जाता है कि साजिद और अजय देवगन एक ही स्कूल में पढ़ते थे और दोनों अच्छे दोस्त हैं। साजिद खान ने दूरदर्शन चैनल के डांस शो में हिस्सा लेकर अपने करियर की शुरुआत की और 1995 में 'मैं भी जासूस’ शो होस्ट करने के बाद, उन्होंने 1996 में म्यूजिकल काउंटडाउन शो 'इक्के पे इक्का’ को होस्ट किया, जो बाद में 'लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स' में दर्ज हुआ।

Bollywood Tadka,  Sajid Khan Birthday

साजिद ने बॉलीवुड में 10 साल पूरे कर लिए हैं और उन्होंने 'हैप्पी न्यू ईयर', 'हे बेबी', 'हाउसफुल', 'हाउसफुल -2', 'डरना जरूरी है', और 'हिम्मतवाला' जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया है। कई गर्लफ्रेंड होने के बाद भी अभी तक साजिद ने शादी नहीं की है। कहा जाता है कि साजिद का अफेयर लंबे समय तक जैकलीन फर्नांडीज के साथ रहा था लेकिन दोनों अलग हो गए थे।


Sajid Khan BirthdayBollywood NewsHindi FactsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...