main page

सलार पार्ट 1: सीजफायर के मेकर्स ने फैन्स को एक सरप्राइज देते हुए फिल्म का 'यारा' गाना किया रिलीज

Updated 26 December, 2023 02:28:35 PM

पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास स्टारर, केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील के निर्देशन में बनी होम्बले फिल्म्स की सलार पार्ट 1: सीजफायर वास्तव में प्रशंसकों और दर्शकों के लिए सबसे बड़े त्योहार के रूप में आई है।

नई दिल्ली/। पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास स्टारर, केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील के निर्देशन में बनी होम्बले फिल्म्स की सलार पार्ट 1: सीजफायर वास्तव में प्रशंसकों और दर्शकों के लिए सबसे बड़े त्योहार के रूप में आई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धून मचा दी है और शुक्रवार को ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 178.7 करोड़ की कमाई करके कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही है। यहीं नहीं ये फिल्म इतनी शानदार शुरुआत हासिल करने वाली एकमात्र भारतीय फिल्म बन गई है। यह सिलसिला हर गुजरते दिन के साथ जारी है, जहां फिल्म ने 3 दिनों में दुनिया भर में 402 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीं बड़े पर्दे पर फिल्म की भव्य रिलीज के बाद से, प्रशंसक और दर्शक प्रभास और पृथ्वीराज के नेतृत्व वाली इस फिल्म की सराहना कर रहे हैं।

हाल ही में सभी को सरप्राइज करते हुए मेकर्स ने फिल्म से बहुचर्चित दोस्ती थीम गीत 'यारा' लॉन्च किया है। बता दें, इस गाने ने सिनेमाघरों में फैन्स और दर्शकों का ध्यान खींचा है। ऐसे में अब जब ये गाना सामने आ चुका है तो तय है कि यह चार्ट्स पर भी राज करेगा।

इसे शेयर करते हुए होम्बले फिल्म्स ने कैप्शन दिया,
"भावपूर्ण #Vinaraa (तेलुगु), #Geleya (कन्नड़), #Yaraa (हिन्दी), #Arivaai (तमिल), #Varamaay (मलयालम) वीडियो गीत हुआ जारी 🎵"
यह भावपूर्ण ट्रैक हमें खानसार की दुनिया और भावनाओं के साथ आने वाली दोस्ती के बारे में जानकारी देता है।

फिल्म ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़े है और यह संख्या साल के सबसे बड़े एंटरटेनर के लिए दर्शकों के प्यार का सबूत है।

फिल्म को न केवल प्रशंसकों और दर्शकों से, बल्कि आलोचकों से भी भरपूर प्यार और तारीफ मिल रही है, जिन्होंने फिल्म के शिल्प और विजुअल्स की सराहना की और प्रशांत नील और प्रभास के संयोजन की सराहना की।

सलार पार्ट 1: सीजफायर की जबरदस्त वैश्विक सफलता के साथ, अब 'सलार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्वम' की अगली कड़ी के लिए मंच तैयार है। जिस तरह से प्रशांत नील ने फिल्म में खानसार की लार्जर दैन लाइफ एक्शन से भरपूर दुनिया को पेश किया है, उसे हर तरफ से जबरदस्त प्यार और सराहना मिली है।

होम्बले फिल्म्स की सलार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। वहीं, फिल्म विजय किरागांदुर द्वारा निर्मीत हैं। यह फिल्म अब सिनेमाघरों आ चुकी है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Salaar Part 1MakersCeasefiresongYaara

loading...