main page

अभिनव कश्यप को महंगा पड़ा खान परिवार से पंगा लेना, सलमान के भाई सोहेल ने किया मानहानि का केस

19 June, 2020 12:57:22 PM

डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने बॉलीवुड इंड्स्ट्री में उनका करिवर बर्बाद करने के लिए सलमान खान और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद खान परिवार ने खुद पर लगे आरोपों का अभिनव कश्यप को जवाब दिया है। इस मामले पर हाल ही में सलमान खान के भाई सोहेल खान का रिएक्शन सामने आया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने बॉलीवुड इंड्स्ट्री में उनका करिवर बर्बाद करने के लिए सलमान खान और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद खान परिवार ने खुद पर लगे आरोपों का अभिनव कश्यप को जवाब दिया है। इस मामले पर हाल ही में सलमान खान के भाई सोहेल खान का रिएक्शन सामने आया है।

Bollywood Tadka


सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक सोहेल खान ने अभिनव के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है। इससे पहले अभिनव के आरोपों पर सलीम खान उन्हें खरी खरी सुनाई थीं। 

Bollywood Tadka


इस मामले पर अरवाज खान का कहना है कि, हम उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे। अब सोहेल ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा कर दिया हैष अरबाज ने आगे कहा कि अभिनव की तरफ से लगाये गए सारे आरोप बेबुनियाद हैं, इनमें किसी तरह की सच्चाई नहीं है। उसका मकसद खान परिवार को ठेस पहुंचाना है। 

   Bollywood Tadka
बता दें बीते दिनो सुशांत की मौत के बाद अभिनव कश्यप ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि सलमान और उनके पूरे परिवार ने दबंग की शूटिंग के दौरान उनके साथ बदसलूकी की और उनका करियर बर्बाद कर दिया। उन्होंने आगे लिखा था कि साल 2017 में मुझे मेरे परिवार से अलग करने की कोशिश की गई, मुझे उन्होंने टेक्स्ट, एसएमएस के रूप में धमकिया भी दी थी। मैं 2017 में एक एफआईआर दर्ज करने के लिए सबूतों के साथ पुलिस के पास गया था, लेकिन उन्होंने केस दर्ज करने से इनकार कर दिया था और मेरे पास अभी भी सारे सबूत हैं।
 


SalmanbrotherSohail khanfileddefamation caseabhinav kashyapBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...