main page

Tiger 3 में इस मिशन पर निकलेंगे Salman Khan उर्फ अविनाश सिंह राठौड़, समाने आया वीडियो

Updated 27 September, 2023 02:53:46 PM

फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे टाइगर अपने दुश्मनों का शिकार करने के लिए एक बेहद खतरनाक मिशन पर निकलता है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने वाले भारत के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक, सलमान खान यशराज फिल्म्स की टाइगर 3 में सुपर एजेंट टाइगर उर्फ अविनाश सिंह राठौड़ के रूप में अपनी बहुचर्चित भूमिका को फिर से निभाने के लिए वापस आ गए हैं! मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 इस साल बड़ी दिवाली की छुट्टियों पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है और आदित्य चोपड़ा ने आज टाइगर का संदेश नामक एक वीडियो को साझा किया, जिसमें पता चला कि दुश्मन नंबर 1 के रूप में सामने आने के बाद टाइगर खतरे में है!


यह वीडियो फिल्म की कहानी तैयार करता है जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे टाइगर इस प्रतिशोधपूर्ण एक्शन मनोरंजक फिल्म में अपने दुश्मनों का शिकार करने के लिए एक बेहद खतरनाक मिशन पर निकलता है। टाइगर अपने देश, अपने परिवार के लिए अपने नाम से दाग़ साफ़ करना चाहता है और वह किसी भी कीमत पर नहीं रुकेगा! 
 

टाइगर का मैसेज, एक वीडियो जो टाइगर 3 के ट्रेलर का पूर्ववर्ती है, फिल्म के प्रचार अभियान की शुरुआत का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि आज वाईआरएफ का स्थापना दिवस है, जो महान फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की जयंती है।आदित्य चोपड़ा ईंट दर ईंट वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का निर्माण कर रहे हैं और सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 इस फ्रेंचाइजी की अगली बड़ी फिल्म है। यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है और दर्शक अब तीन सुपर जासूसों - टाइगर, कबीर और पठान की जीवन कहानियों के साथ इस फ्रेंचाइजी के किरदारों को विकसित होते हुए देखने में रुचि रखते हैं।


YRF स्पाई यूनिवर्स ने 2012 में एक था टाइगर के साथ टाइगर ज़िंदा है (2017), वॉर (2019), और पठान (2023) के साथ शुरुआत की। यह एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है की भारी सफलता थी जिसने आदित्य चोपड़ा के इस विश्वास को मजबूत किया कि वह दो बड़े जासूस एजेंटों, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म वॉर में कबीर उर्फ ऋतिक रोशन और पठान में पठान उर्फ़ शाह रुख खान को पेश कर सकते हैं। 

एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और वॉर के बाद, यह पठान में था कि आदित्य चोपड़ा ने आधिकारिक तौर पर खुलासा किया कि वह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का निर्माण कर रहे थे और फ्रेंचाइजी लोगो का अनावरण किया। किरदारों का क्रॉसओवर भी 'पठान' के साथ शुरू हुआ, जिसमें इन दो सिनेमाई आइकनों की आभा का जश्न मनाते हुए एक बड़े-से-बड़े एक्शन सीक्वेंस में शाहरुख खान और सलमान खान को साथ देखा गया।

Content Editor: kahkasha

tiger 3salman khantiger 3 teasertiger 3 missionyashraj filmstiger 3 trailersalman khan filmsentertainment news

loading...