main page

सलमान और आयुष की फिल्म 'अंतिम' का टीजर आउट, जीजा से भिड़ते नजर आए भाईजान

Updated 21 December, 2020 03:42:35 PM

एक्टर सलमान खान और आयुष शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ''अंतिम: द फाइनल ट्रुथ'' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म की शूटिंग को शुरू को हुए अभी कुछ ही समय हुआ था। सलमान का फिल्म से सरदार वाला लुक भी सामने आया था। अब फिल्म का टीजर ही रिलीज कर दिया है। फिल्म का टीजर आउट होते ही वायरल हो गया है।

मुंबई. एक्टर सलमान खान और आयुष शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म की शूटिंग को शुरू को हुए अभी कुछ ही समय हुआ था। सलमान का फिल्म से सरदार वाला लुक भी सामने आया था। अब फिल्म का टीजर ही रिलीज कर दिया है। फिल्म का टीजर आउट होते ही वायरल हो गया है। 

Bollywood Tadka
टीजर में फिल्म का फाइट सीन दिखाया गया है। सलमान और आयुष आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान सरदार के किरदार में नजर आ रहे हैं। आयुष अच्छी बॉडी बिल्डर लुक में दिखाई दे रहे हैं। आयुष का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है। सलमान ने टीजर को ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किया है। टीजर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा- 'अंतिम की शुरुआत...' फैंस इसे खूब लाइक कर रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं।

बता दें सलमान इसमें का रोल प्ले करने वाले हैं। वहीं आयुष एक गेंगस्‍टर के क‍िरदार में नजर आएंगे। अव‍िका गौर इस फिल्‍म में आयुष शर्मा के अपोज‍िट नजर आने वाली हैं।'अंतिम' सलमान खान प्रोडक्शंस की फिल्म है जो अगस्त 2021 में रिलीज हो सकती है। महेश मांजरेकर इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म को 2018 की सुपरहिट मराठी फिल्म 'मुलशी' का रीमेक बताया जा रहा है।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

salman khanaayush sharmafilmantimteaseroutBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...