main page

अमीर बिजनेसमैन के प्यार की कहानी होगी सलमान-आलिया की फिल्म 'इंशाअल्लाह'

25 August, 2019 12:07:33 AM

बॉलीवुड के सुाल्तान सलमान खान और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों काफी चर्चा मे बने हुए हैं। बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली फिल्म इंशाअल्लाह बनाने जा रहे हैं। फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है कि यह फिल्म वर्ष 1990 में रिलीज हॉलीवुड फिल्म प्रीटी वूमेन से प्रभावित हो सकती है।

मुंबईः बॉलीवुड के सुाल्तान सलमान खान और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों काफी चर्चा मे बने हुए हैं। बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली फिल्म इंशाअल्लाह बनाने जा रहे हैं। फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है कि यह फिल्म वर्ष 1990 में रिलीज हॉलीवुड फिल्म प्रीटी वूमेन से प्रभावित हो सकती है। 
Bollywood Tadka
बता दें कि ये फिल्म रिचडर् गेरे और जूलिया रॉबट्र्स के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म में शुमार की जाती है और इसे हॉलीवुड की ऑल टाइम बेस्ट रोमांटिक फिल्मों में भी शुमार किया जाता है। फिल्म प्रीटी वुमेन में जूलिया ने एक यंग प्रॉस्टीट्यूट का किरदार निभाया था जो एक अमीर बिजनेसमैन के प्यार में पड़ जाती है। 
Bollywood Tadka
कहा जा रहा है कि भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में आलिया एक छोटी मोटी एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं जिसे सलमान खान डेट के लिए हायर करते हैं और आखिरकार आलिया के प्यार में गिरफ्तार हो जाते हैं।इस फिल्म को अमेरिका में शूट किया जाएगा। 


inshallah moviesalman khanalia bhattbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news
loading...