main page

'टाइगर 3' स्टाइल में भारत-पाक मैच देखने पहुंचे सलमान खान, टीम इंडिया को दिया जीत का मंत्र

Updated 14 October, 2023 05:24:23 PM

इस वक्त वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा मुकाबला इंडिया और पाकिस्तान के बीच चल रहा है। लोगों के बीच वर्ल्ड कप का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं, कई सेलेब्स भी इस मैच में टीम इंडिया का फुल सपोर्ट करते दिख रहे हैं। इसी बीच अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' के प्रमोशन में जुटे सलमान खान भी भारत-पाक मैच देखने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे और टीम इंडिया को चीयर करते दिखे।

बॉलीवुड तड़का टीम. इस वक्त वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा मुकाबला इंडिया और पाकिस्तान के बीच चल रहा है। लोगों के बीच वर्ल्ड कप का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं, कई सेलेब्स भी इस मैच में टीम इंडिया का फुल सपोर्ट करते दिख रहे हैं। इसी बीच अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' के प्रमोशन में जुटे सलमान खान भी भारत-पाक मैच देखने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे और टीम इंडिया को चीयर करते दिखे।

सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि सलमान खान 'टाइगर 3' स्टाइल में वर्ल्ड कप मैच देखने पहुंचे। गले में चेक स्टाइल स्कार्फ पहने सलमान 'टाइगर 3'  अविनाश सिंह राठौड़ के लुक में नजर आए।  

 

कमेंट्री एरिया में वह पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और हरभजन सिंह के साथ पोज देते दिख रहे हैं। यह फोटो सलमान खान ने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर  शेयर की है।

इस दौरान सलमान खान ने क्रिकेटर्स का हौसला भी बढ़ाते हुए टीम इंडिया को जीत का मंत्र दिया- स्टेडियम के बाहर मारो, पूरे कॉन्फिडेंस के साथ खेलो। उन्होंने ये भी कहा कि जिस तरह इंडिया वर्सेज पाकिस्तान के बीच लोगों में एक्साइटमेंट है और स्टेडियम हाउसफुल है, वैसे ही टाइगर 3 भी हाउसफुल रहे। सलमान ने स्टूडियो से फैंस के लिए ये मैसेज पहुंचाया कि 'टाइगर 3' में पहली दो फिल्मों से 10 गुना ज्यादा एक्शन होगा।

सलमान खान के काम की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 अगले महीने यानी 10 नवंबर को पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म का डायरेक्शन मनीष शर्मा ने किया है।


 

Content Writer: suman prajapati

Salman KhanwatchIndia-Pak matchTiger 3 styleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...