main page

'Big Boss' लॉन्च इवेंट में फोटोग्राफर से भिड़े सलमान खान, गुस्से में कह दी ये बात

Updated 23 September, 2019 07:41:22 PM

एक हफ्ते बाद 29 सितंबर से शुरू हो रहे टीवी के सबसे महंगे शो ''बिग बॉस 13'' के शुरू होने से पहले  मुंबई में इसका लॉन्चिंग प्रोग्राम आयोजित हुआ।

मुंबई. एक हफ्ते बाद 29 सितंबर से शुरू हो रहे टीवी के सबसे महंगे शो 'बिग बॉस 13' के शुरू होने से पहले  मुंबई में इसका लॉन्चिंग प्रोग्राम आयोजित हुआ। इस दौरान सलमान खान  के साथ एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी, अमीषा पटेल और अर्जुन बिजलानी जैसे कलाकारों ने भी शिरकत की।  लेकिन इस दौरान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान फोटोग्राफर पर गुस्सा उतारते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में सलमान खान की फोटोग्राफर से किसी बात पर बहस हो जाती है, जिससे गुस्सा होकर भाईजान कहते हैं कि अगर आप चाहते हो तो मुझे बॉयकोट कर दो। हालांकि, इस घटना के बाद स्टेज पर मौजूद होस्ट फोटोग्राफर से माफी मांगते हैं।  


Bollywood Tadka
इस कार्यक्रम से जुड़ी कई दूसरी फोटो और वीडियो भी सामने आई हैं। एक वीडियो में सलमान खान स्टेज पर अपनी ही फिल्म के गाने टजुम्मे की रातट पर डांस करते नजर आ रहे हैं।  

Bollywood Tadka


वैसे तो यह 'बिग बॉस' सीजन 13 है, लेकिन इस बार शो को 'बिग बॉस टेढा' के नाम से बुलाया जा रहा है। इस पर सलमान खान ने कहा कि इस बार 'बिग बॉस' में ऐसे टेढ़े सेलिब्रिटीज आने वाले हैं, जिन्हें संभालना खुद उनके लिए भी बहुत मुश्किल होगा। 

Bollywood Tadka


सलमान खान ने 'बिग बॉस' के घर की लोकेशन बदलने के पीछे का भी कारण बताया। सलमान खान ने लोनावला से गोरेगांव फिल्म सिटी में घर शिफ्ट करने की वजह बताई कि इससे एक्टर्स फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आसानी से आ जा सकेंगे।

: Smita Sharma

bigg bosssalman khanpuja banerjeearjun bijlanisana khanamisha patelbollywoodentertainment

loading...