main page

'भारत' के सेट पर टीम संग साइकलिंग करते दिखे सलमान, स्टंट करते आए नजर

Updated 30 November, 2018 01:11:47 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग दिल्ली में कर रहे है। हाल ही में दिल्ली के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें सलमान काफी चिल्ल करते दिख रहे है। दरअसल, इन तस्वीरों में सलमान साइकिल चलाते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं साइकिल चलाते हुए वो स्टंट भी कर रहे है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग दिल्ली में कर रहे है। हाल ही में दिल्ली के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें सलमान काफी चिल्ल करते दिख रहे है। दरअसल, इन तस्वीरों में सलमान साइकिल चलाते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं साइकिल चलाते हुए वो स्टंट भी कर रहे है। 

 


अतुल अग्निहोत्री ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है, जिसमें सलमान अपनी टीम के साथ साइकलिंग करते दिख रहे हैं और वो अपनी साइकिल को ब्रेक लगाकार नहीं बल्कि चलती साइकिल से उतरकर हाथ से रोकते नजर आ रहे हैं। सलमान अपनी फिल्म की शूटिंग दिल्ली स्थित हुमायूं के मकबरे में कर रहे है। इस दौरान अतुल अग्निहोत्री ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें सलमान अपनी टीम के साथ साइकलिंग करते हुए फिल्म के सेट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं।

 

बता दें कि फिल्म ‘भारत’ साल 2014 में आई कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का रूपांतरण है। इस फिल्म की पटकथा वरुण शर्मा और अली अब्बास ज़फर ने लिखी है।फिल्म में विशाल और शेखर की मशहूर जोड़ी ने संगीत दिया है। इस फिल्म की पहले शेड्यूल की शूटिंग हिंदुस्तान, दूसरे की माल्टा और अब हाल ही में तीसरे शेड्यूल की शूटिंग अबु धाबी में हुई। फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पटानी और कैटरीना कैफ लीड रोल में नज़र आएंगी। फिल्म में जैकी श्रॉफ, तब्बू, आसिफ शेख, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे। ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।


View this post on Instagram

#Mumbai #Bharat @bharat_thefilm

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

: Konika

salman khancyclingbharatatul agnihotridelhi hindi newssalman khan hindi newskatrina kaifdisha pataninora fatehisunil grover

loading...