main page

25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की मदद करेंगे सलमान खान, बॉलीवुड वर्कर्स को भाईजान का 3 करोड़ 75 लाख का दान

08 May, 2021 06:56:05 AM

कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने सभी को हिलाकर रख दिया है। आम जनता के साथ-साथ बी-टाउन के भी कई स्टार्स  कोरोना वायरस के चलते दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। इसके अलावा लंबे समय से चल रहे लॉकडाउन के कारण करोड़ों-अरबों का नुकसान हो रहा है। लाॅकडाउन की सबसे ज्यादा मार बॉलीवुड में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ी। ऐसे में इन दिहाड़ी मजदूरों की परेशानियों को समझते हुए बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने उनकी मदद करने की ठानी है। सलमान खान COVID-19 से जूझने में काम कर रहे फ्रंट लाइन वर्कर्स के लिए खाना

मुंबई: कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने सभी को हिलाकर रख दिया है। आम जनता के साथ-साथ बी-टाउन के भी कई स्टार्स  कोरोना वायरस के चलते दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। इसके अलावा लंबे समय से चल रहे लॉकडाउन के कारण करोड़ों-अरबों का नुकसान हो रहा है। लाॅकडाउन की सबसे ज्यादा मार बॉलीवुड में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ी। ऐसे में इन दिहाड़ी मजदूरों की परेशानियों को समझते हुए बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने उनकी मदद करने की ठानी।

 

Bollywood Tadka

सलमान खान COVID-19 से जूझने में काम कर रहे फ्रंट लाइन वर्कर्स के लिए खाना बंटवा रहे हैं। अब उन्होंने फैसला किया है कि वह बॉलिवुड में काम करने वाले कुल 25 हजार वर्कर्स में हर एक को 1,500 रुपए बाटेंगे।

Bollywood Tadka

इसके लिए सलमान ने 3 करोड़ 75 लाख का दान करेंगे। इन वर्कर्स में टैक्नीशन, मेकअप आर्टिस्ट्स, स्टंटमैन और स्पॉटबॉयज शामिल हैं। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने इंप्लॉइज के प्रसिडेंट बीएन तिवारी ने इस बात को कन्फर्म किया है।

Bollywood Tadka

इस बारे में बात करते हुए  तिवारी ने बताया- हमने सलमान खान को जरूरतमंद लोगों की एक लिस्ट भेजी है और वह जरूरत के मुताबिक रकम जमा करने पर सहमत हो गए हैं। उन्होंने ये भी बताया कि 30 हजार सीनियर सिटिजन वर्कर्स की मदद यशराज फिल्म्स ने करने का फैसला लिया है। यशराज ऐसे वर्कर्स की फैमिली को 5 हजार रुपए और राशन की सहायता देंगे।

Bollywood Tadka

बता दें कि इस मदद के अलावा सलमान खान ने एक दिन पहले ही घोषणा की कि वह अपनी आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' से होने वाली कमाई से वेंटिलेटर्स और ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदकर दान करेंगे।पिछले साल लॉकडाउन के दौरान भी सलमान खान ने बॉलीवुड के दिहाड़ी मजदूरों को हर महीने 3 हजार रुपए की मदद भी दी थी।
 


salman khandonate3.75 crore rupeesdaily wage workerscoronaviruslockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...