main page

भतीजे निर्वाण के साथ रूस की सड़कों पर निकले सलमान, 'Swag' वाली तस्वीर शेयर कर लिखा-'चाचा-भतीजा'

Updated 28 August, 2021 02:29:11 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस में हैं। सलमान के साथ कैटरीना कैफ भी है जहां दोनों शूटिंग में कर रहे हैं। वहीं फिल्म से ब्रेक लेकर ये दोनों स्टार यहां खूब मस्ती भी कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने अपने भतीजे और सोहेल खान के बेटे निर्वान खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सलमान  टी-शर्ट और जैकेट के साथ रिप्ड डेनिम में कूल दिख रहे हैं। वहीं निर्वान ब्लैक टी-शर्ट और मैचिंग लेदर जैकेट के साथ ग्रीन कार्गो पैन्ट्स में दिखाई दे रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस में हैं। सलमान के साथ कैटरीना कैफ भी है जहां दोनों शूटिंग में कर रहे हैं। वहीं फिल्म से ब्रेक लेकर ये दोनों स्टार यहां खूब मस्ती भी कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने अपने भतीजे और सोहेल खान के बेटे निर्वान खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka

तस्वीर में सलमान  टी-शर्ट और जैकेट के साथ रिप्ड डेनिम में कूल दिख रहे हैं। वहीं निर्वान ब्लैक टी-शर्ट और मैचिंग लेदर जैकेट के साथ ग्रीन कार्गो पैन्ट्स में दिखाई दे रहे हैं।  तस्वीर में दोनों रूस की सड़कों पर घूमते दिख रहे हैं। इस स्वैग वाली तस्वीर के साथ सलमान ने लिखा- चाचा-भतीजा।

Bollywood Tadka

फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर काम कर रहे हैं निर्वाण

एक सूत्र ने खुलासा किया कि निर्वाण फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं। वह जल्द ही फिल्मों में जगह बनाना चाहते हैं इसलिए उन्होंने इस फिल्म से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर शुरुआत की है। 21 साल के निर्वान एक्टर नहीं डायरेक्टर बनना चाहते हैं। वह फिल्मों के टेक्निकल पक्ष के साथ-साथ सीन्स सेट अप से लेकर डिपार्टमेंट्स के साथ को-ऑर्डिनेशन और पूरी स्टारकास्ट के साथ काम को सही तरीके से करने के बारे में फर्स्ट हैंड एक्सपीरिएंस लेना चाहते थे। निर्वान को टाइगर 3 की शूट पर ले जाने का फैसला सलमान का था। उन्हें लगा इतने बड़े लेवल की फिल्म और कास्ट और क्रू के साथ उनके भतीजे को अच्छा एक्सपोज़र मिलेगा। सलमान चाहते हैं कि निर्वान सेट पर ज्यादा से ज्यादा सीखे।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो 'टाइगर 3' फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई 'एक था टाइगर' की तीसरी इंस्टॉलमेंट है। सलमान खान पिछली दो फिल्मों की तरह इसमें रॉ एजेंट टाइगर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के सेट से सलमान खान की एक तस्वीर लीक हुई थी जिसमें एक्टर गोल्डन रंग की दाढ़ी मूछो और लंबे बलों में पहचान नहीं आ रहे हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Salman KhanRussianephewNirvan KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...